पाकिस्तान में परफॉर्म कर फंसे मीका सिंह, सिने एसोसिएशन ने किया बैन
मीका सिंह पर  17 साल की ब्राजीलियन युवती को अनुचित तस्वीरें भेजने का आरोप
मीका सिंह पर 17 साल की ब्राजीलियन युवती को अनुचित तस्वीरें भेजने का आरोप(फोटो: Youtube)

पाकिस्तान में परफॉर्म कर फंसे मीका सिंह, सिने एसोसिएशन ने किया बैन

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्म करना महंगा पड़ गया है. ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका पर बैन लगाते हुए फिल्म इंडस्ट्री में उनको बायकॉट करने का फैसला किया है. यही नहीं मीका को सभी म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर से भी बायकॉट किया जा सकता है.

Loading...
मीका ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव के वक्त 8 अगस्त को पाकिस्तान में परफॉर्म किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो इवेंट परवेज जनरल मुशर्रफ के किसी रिश्तेदार ने आयोजित किया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका सिंह 8 अगस्त को मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की मेहंदी सेरेमनी में परफॉर्म करने गए थे. पाकिस्तान की एक पत्रकार ने मीका सिंह का एक वीडियो शेयर किया था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मीका की खूब खिंचाई हो रही थी.

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच के रिश्ते बेहद तल्ख होते जा रहे हैं. पाकिस्तान ने अपने देश में सभी भारतीय फिल्मों पर बैन लगा दिया है. हालांकि खुद कुछ भारतीय फिल्म मेकर्स ने भी अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग पाकिस्तान में ना करने का फैसला किया था.

ये भी पढ़ें- चौकीदार बनने को मजबूर एक्टर को मीका ने खिलाया खाना, दिए कपड़े

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

    Loading...