ADVERTISEMENT

अक्षय हर रोज करते हैं गोमूत्र का सेवन,ग्रिल्स के शो में मिला फायदा

अक्षय कुमार और बियर ग्रिल्स के साथ “Into the Wild” के एपिसोड का 11 सितंबर को प्रीमियर किया जाएगा.

Published
अक्षय हर रोज करते हैं गोमूत्र का सेवन,ग्रिल्स के शो में मिला फायदा

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) हर रोज गोमूत्र का सेवन करते हैं. अक्षय कुमार ने ये बात हुमा कुरैशी और बियर ग्रिल्स के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में बताई. अक्षय कुमार और बियर ग्रिल्स के साथ “Into the Wild” के एपिसोड का 11 सितंबर को प्रीमियर किया जाएगा. प्रीमियर से पहले हुमा, अक्षय और बियर ग्रिल्स लाइव सेशन के लिए 10 सितंबर को एख साथ आए. इस दौरान जब अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) से पूछा गया कि हाथी के मल से बनी चाय पीना उनके लिए कितना कठिन था.

इस सवाल के जवाब में अक्षय कहते हैं, मैं परेशान नहीं था, एक्साइटेड था. मैं आयुर्वेदिक वजहों से हर रोज गोमूत्र लेता हूं. इसलिए मेरे लिए ये इतना मुश्किल नहीं था. ये मजेदार था.

बता दें कि इस शो में अक्षय जंगल में रोमांचक कारनामे करते नजर आएंगे. नदी में मगरमच्छ के ऊपर से वे रस्सी के सहारे चढ़ते, पेड़-झाड़ियों में से ग्रिल्स के साथ दौड़ते और स्टंट करते नजर आएंगे.

अक्षय कुमार ने बियर ग्रिल्स को दी हिंदी की सीख

एक फैन की दरख्वास्त पर अक्षय ने बियर ग्रिल्स को हिंदी का क्रैश कोर्स देने की कोशिश की. बियर ने इस पर अक्षय को “Never give up” का हिंदी वर्जन सिखाने को कहा. अक्षय ने फिर खुशी-खुशी बियर को “जिदगी में कभी पीछे हटना मत” कहना सिखाया.

अगर अक्षय कुमार किसी दिन बियर ग्रिल्स बन कर नींद से जागें तो क्या होगा?

अक्षय ने बताया कि अगर वो किसी दिन बियर ग्रिल्स बन कर उठेंगे तो वो व्हेलों के साथ तैरना चाहेंगे. बियर ग्रिल्स और अक्षय कुमार का Into the Wild का एपिसोड 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर रात 8 बजे दिखाया जाएगा. अक्षय से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमिल सुपरस्टार रजनीकांत बेयर ग्रिल्स शो में दिखाई दे चुके हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT