ADVERTISEMENTREMOVE AD

Hera Pheri 3 में कार्तिक आर्यन नहीं, अक्षय कुमार ही करेंगे राजू का रोल- रिपोर्ट

17 साल बाद इस फिल्‍म का तीसरा भाग बनना शुरू हो चुका है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

हेराफेरी-3 को लेकर लीड स्टार से सस्पेंस लगभग खत्म होता दिख रहा है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को लिया जाएगा, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक नहीं, बल्कि अक्षय कुमार ही हेराफेरी 3 में भी दिखेंगे. 23 साल पहले इस फिल्म का पहला पार्ट आया था, जिसने दर्शकों को इस कदर गुदगुदाया कि आज भी इसके डॉयलॉग पर मीम्स बनते हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कार्तिक आर्यन की एंट्री का फैंस ने किया था विरोध

साल 2022 में फिल्म हेराफेरी 3 की कॉस्टिंग शुरु हुई. अक्षय कुमार ने घोषणा की वह फिल्म की स्क्रिप्ट की वजह से पीछे हट रहे हैं. इस ऐलान के साथ ही सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के फैंस की नाराजगी दिखी थी. फैंस चाहते थे कि वह खिलाड़ी कुमार को एक बार फिर से राजू के किरदार में देखें. इसके बाद खबर आई कि हेराफेरी 3 में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन लेंगे.

अभिनेता की फिल्म में एंट्री अक्षय कुमार के फैंस को रास नहीं आई और सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी का इजहार किया

कई यूजर ने लिखा- अगर परेश रावल हेरा फेरी का दिल हैं तो, अक्षय कुमार आत्मा है. अक्षय कुमार के बिना हेरी फेरी एक डेड बॉडी की तरह होगी, जिसमें आत्मा नहीं है. वहीं एक अन्य ने लिखा, जब कोई कहता है कि उन्होंने हेरा फेरी में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन को रिप्लेस कर दिया तो मेरा रिएक्शन ऐसा है कि अक्षय कुमार नहीं तो हेरी फेरी 3 नहीं.

0

नाडियावाला ने अक्षय से की मुलाकात

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, एक हफ्ते पहले अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की हेरा-फेरी तिकड़ी ने इस फ्रेंचाइजी पर चर्चा शुरु करने के लिए मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में मुलाकात की, जिसके बाद अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. बताते चलें कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2000, दूसरा पार्ट साल 2006 में आया था. वहीं अब पूरे 17 सालों बाद फिल्म का तीसरा पार्ट बनने जा रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×