ADVERTISEMENTREMOVE AD

Alia Bhatt बोलीं- सिनेमा मेरा पहला प्यार, लेकिन मेरी बेटी नंबर 1 प्रायोरिटी

आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आएंगी नजर .

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

मुंबई में 31 जनवरी को 'जी सिने अवॉर्ड्स 2023' का प्री अवॉर्ड इवेंट आयोजित किया गया था, जिसमें बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शिरकत किया. इस इवेंट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने करियर और बेटी राहा कपूर को लेकर बात की. इस दौरान आलिया ने कहा कि, "मेरे जीवन में मेरी नंबर 1 प्रायोरिटी मेरी बेटी है. "

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इस दौरान आलिया भट्ट से सवाल पूछा गया कि क्या बेटी राहा के आने के बाद उनका करियर धीमा पड़ गया है और कई एक्ट्रेस गुमनाम हो गई. इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि ये संभव है. हालांकि, एक्टर वरुण धवन ने कहा कि वो कभी भी धीमी नहीं होंगी. आगे आलिया भट्ट ने कहा-

इस समय मेरे जीवन में मेरी नंबर 1 प्रायोरिटी मेरी बेटी है, जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं,  लेकिन मेरा पहला प्यार, आप कह सकते हैं कि सिनेमा और वर्क भी है. इसलिए मैं कोशिश करूंगी शायद, आने वाले समय में मेरा काम में क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी होगी जो ये कोई बुरी बात नहीं है.
आलिया भट्ट

बता दें कि इस इवेंट के दौरान आलिया भट्ट ब्लू कलर फ्लोरल आउटफिट में नजर आई.

एक्ट्रेस ने बीते साल 6 नवंबर, 2022 को राहा कपूर को जन्म दिया. मां बनने के बाद एक्ट्रेस मैटरनिटी लीव को एंजॉय कर रही हैं और बेटी संग ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही है.

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी और जोया अख्तर की  'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म में आलिया के अलावा एक्ट्रेस गैल गैडोट और एक्टर जेमी डोर्नन लीड रोल में है. जो इसी साल ओटीटी पर रिलीज होगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×