ADVERTISEMENTREMOVE AD

अनुष्का-विराट के घर फिर गूंजी किलकारियां, जूनियर विराट का नाम रखा 'अकाय'

Anushka Sharma ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है, जिसकी खुशखबरी उन्होंने 20 फरवरी को फैंस के साथ शेयर की है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

Anushka-Virat second child 'Akaay': अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर फिर से किलकारी गूंजी है. अनुष्का ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है, जिसकी खुशखबरी उन्होंने 20 फरवरी को फैंस के साथ शेयर की है. वामिका के छोटे भाई का नाम अकाय' रखा गया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए यह खबर शेयर की है. कपल ने लिखा है

"भरपूर खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे 'अकाय' और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें. प्यार और आभार"
विराट और अनुष्का

कोहली और अनुष्का शर्मा 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. स्टार कपल ने 11 जनवरी 2024 को अपनी बेटी वामिका का तीसरा जन्मदिन मनाया.

विराट कोहली अभी छुट्टी पर चल रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ भारत की मौजूदा टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था और तभी से अटकले लगाई जा रही कि थी अनुष्का और विराट दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं.

कपल ने खुद से प्रेगनेंसी की कोई घोषणा नहीं की थी, लेकिन क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने एक लाइव चैट में खुलासा कर दिया कि एक बच्चा आने वाला है. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी बात वापस ले ली.

अकाय का क्या अर्थ है?

शायद आप भी यह जानना चाह रहे होंगे कि अनुष्का-विराट के बेटे 'अकाय' का असल में अर्थ क्या होता है? 'अकाय' का अर्थ है बिना काया/शरीर वाला- यानी निराकार. एक तरह से इस नाम का अर्थ ईश्वर ही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×