आम्रपाली दुबे का धमाकेदार गाना ‘लगा के वैसलीन’ रिलीज

इस गाने को 24 घंटे से भी डेढ़ लाख से ज्यादा व्‍यूज मिल चुका है.

Published
भोजपुरी
1 min read
आम्रपाली का नया गाना
i

भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना’ के पहले पार्ट में जहां ‘लगाके फेयर लवली’ ने दर्शकों को झूमने को मजबूर कर दिया था, वहीं अब इस फिल्‍म के तीसरे पार्ट का ऐसा ही एक गाना ‘लगा के वैसलीन’ भी रिलीज हो गया है. इस गाने में यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे ठुमके लगाते नजर आ रही हैं और उनके साथ हैं खेसाली लाल यादव. फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं.

इस गाने को 24 घंटे से भी डेढ़ लाख से ज्यादा व्‍यूज मिल चुका है. इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. लिरिक्‍स यादव राज ने तैयार किया है, जबकि फिल्‍म के संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं. 

फिल्‍म के निर्माता निशांत उज्‍जवल ने गाने को मिले रिस्‍पांस के बाद दावा किया है कि आम्रपाली दुबे पर फिल्‍माया गया यह गाना न सिर्फ कई रिकॉर्ड ब्रेक करेगा, बल्कि फिल्‍म को भी हिट बनाएगा. निशांत पहले ही कह चुके हैं कि फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्‍म होने वाली है. इसलिए फिल्‍म का हर एक गाना चार्टबस्‍टर होने वाला है.

आम्रपाली दुबे ने गाने को मिले रिस्पॉन्स पर कहा है कि वे इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर रोमांचक महसूस कर रही हैं. हालांकि वे फिल्‍म में लीड रोल में नहीं हैं, लेकिन फिल्‍म को शुभकामनाएं देते हुए कहती हैं कि दर्शकों को उनका काम पसंद आयेगा और फिल्‍म भी.

फिल्म में खेसारीलाल यादव और सहर के अलावा ऋतु सिंह, आम्रपाली दुबे, श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी मुख्य किरदार में हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!