TikTok पर आम्रपाली दुबे ने लूटा फैंस का दिल, देखें ये वीडियोज
Amrapali Dubey TikTok Videos: आम्रपाली दुबे के वीडियोज फैन्स को पसंद आते हैं.
Amrapali Dubey TikTok Videos: आम्रपाली दुबे के वीडियोज फैन्स को पसंद आते हैं.(फोटो- TikTok)

TikTok पर आम्रपाली दुबे ने लूटा फैंस का दिल, देखें ये वीडियोज

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की बड़ी स्टार हैं. अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली आम्रपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली के वीडियोज और तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं. इन दिनों आम्रपाली के टिकटॉक (TikTok) वीडियोज भी खूब पसंद किए जा रहे हैं.

Loading...

आम्रपाली के यू-ट्यूब पर टिकटॉक वीडियोज का एक कलेक्शन वीडियोज मौजूद है. 9 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में आम्रपाली के अलग-अलग रूप देखने को मिले हैं. कभी वह जींस टॉप तो कभी साड़ी में टिकटॉक वीडियोज (TikTok Video) में नजर आ रही हैं.

देखें आम्रपाली दुबे का वीडियो

आम्रपाली भोजपुरी गाने में लिप्सिंग कर रही हैं. उनके साथ में भोजपुरी स्टार निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. वहीं किसी वीडियो में आम्रपाली ‘आंख मारे’ गाने पर डांस कर रही हैं. वहीं एक अन्य वीडियो में आम्रपाली इमोशनल गाने पर एक्टिंग कर रही हैं.

गाने को मिले इतने व्यूज

आम्रपाली दुबे के इस टिकटॉक वीडियोज के कलेक्शन को Instant Tik Tok नाम के यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है. आम्रपाली के इस वीडियो को अबतक 2 लाख 33 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं वीडियो को कमेंट बॉक्स में तमाम लोगों ने आम्रपाली की एक्टिंग की तारीफ की है.

छठ के मौके पर भी गाने हुए वायरल

आम्रपाली दुबे के छठ के मौके पर कई भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. जिनमें ‘अरघ के बेर ना करी अबेर’ और ‘कानून माई तोड़ द’ जैसे गाने शामिल हैं. इन गानों को खुद आम्रपाली ने अपनी आवाज दी है.

आम्रपाली दुबे के फॉलोवर्स

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. आम्रपाली दुबे को इंस्टाग्राम पर 7 लाख 90 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जबकि वह केवल 452 लोगों को ही फॉलो करती हैं. वहीं, टिक-टॉक पर आम्रपाली के करीब 20 लाख फॉलोवर्स हैं.

ये भी पढ़ें : TikTok Top 5 Videos: जब देखते-देखते शख्स के बाल हो गए घने...

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

वीडियो

Loading...