FaceApp: ‘निरहुआ’ और आम्रपाली  की जोड़ी 2050 में ऐसी नजर आएगी?
Bhojpuri Couple Amrapali Dubey And Nirahua Aka Dinesh Lal Yadav Look on FaceApp
Bhojpuri Couple Amrapali Dubey And Nirahua Aka Dinesh Lal Yadav Look on FaceAppPhoto: Aamrapali’s Instagram Account

FaceApp: ‘निरहुआ’ और आम्रपाली  की जोड़ी 2050 में ऐसी नजर आएगी?

FaceAppChallenge के तहत भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली की भी तस्वीर सामने आई है. दोनों ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो काफी बूढ़े नजर आ रहे हैं. ‘फेसएप’ के आने के बाद कई बॉलीवुड एक्टर्स की बुढ़ापे की तस्वीरें सामने आई हैं. अब यह सिलसिला भोजपुरी सिनेमा तक पहुंच चुका है.

भोजपुरी एक्टर्स दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर को शेयर किया है. आम्रपाली ने फोटो पर लिखा, “साल 2050 के भोजपुरी किंग और क्विन.” साथ ही फोटो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि उन्हें ये एप बहुत अच्छा लग रहा है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नया चैलेंज ट्रेंड कर रहा है, जिसका नाम है FaceAppChallenge. इस ऐप चैलेंज के तहत लोग अपने बूढ़े होने की तस्वीरें डाल रहे हैं. यहां तक कि बॉलीवुड स्टार्स से लेकर क्रिकेट स्टार्स भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं कि वो 50 साल बाद कैसे दिखेंगे.

ये भी पढ़ें : पटना की लव स्टोरी है बिहारी वेब सिरीज ‘लिट्टी वाला लव’

Loading...

इससे पहले भी आम्रपाली दुबे इस एप से एक्सपेरिमेंट कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी एक पोस्ट में अपना 60 और 80 साल का लुक शेयर किया था. बुढ़ापे में भी वह काफी खूबसुरत दिखने वाली हैं. कैप्शन में उन्होंने बताया कि वह इस लुक में बिलकुल अपनी दादी की तरह लग रही हैं.

दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे ने एक साथ कई हिट फिल्में दी हैं. आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से की थी. इस जोड़ी की हिट फिल्मों में पटना से पाकिस्तान, बम बम बोल रहा है काशी, सत्या, निरहुआ हिंदुस्तानी 2 फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : घर में चोरी से पिता की पिटाई तक-दिलचस्प है रवि किशन की कहानी

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

वीडियो

Loading...