ADVERTISEMENT

Navratri के लिए खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना 'अरतिया धरतिया प होता' रिलीज

Bhojpuri Song: इस गाने के बोल ‘अरतिया धरतिया प होता’ है. ये यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

Updated
Navratri के लिए खेसारी लाल का नया भोजपुरी  गाना 'अरतिया धरतिया प होता' रिलीज
i

Navratri Bhojpuri Song: नवरात्र शुरू होने से पहले ही माता की भक्ति के लिए नए भजन व गानें रिलीज हो रहे हैं. ताजा भजन भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का रिलीज हुआ है जो कि रिलीज के बाद दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं. इस गाने के बोल ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) है. यूट्यूब पर यें गाना रिलीज के बाद से ट्रेंड कर रहा है.

ADVERTISEMENT

22 सितंबर को रिलीज हुआ भोजपुरी गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) के वीडियो को वेव म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं. इस वीडियों को अब तक 18 लाख के आसपास लोग देख चुके है, साथ ही 90 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

ADVERTISEMENT

इस भोजपुरी गाने के वीडियों में खेसारी लाल कहते दिख रहे हैं कि देव लोक रथ सजकर निकल चुका है और आज देवी मां की आरती धरती पर होगी मइया जो आई हैं. इस पर वो अपने को-एक्टर्स के साथ झूमकर नाच रहे हैं.

ADVERTISEMENT

भोजपुरी गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) के मेकिंग की बात करें तो खेसारी लाल यादव ने भजन को अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन अनुज मौर्या हैं. कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्या हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×