ADVERTISEMENT

खेसारी लाल यादव के साथ मेघाश्री नया भोजपुरी गाना 'चार बजे भोर में' रिलीज हुआ

Bhojpuri Song: इल वीडियो को Team Films Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया.

Published
खेसारी लाल यादव के साथ मेघाश्री नया भोजपुरी गाना 'चार बजे भोर में' रिलीज हुआ
i

Bhojpuri Song: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और साउथ एक्ट्रेस मेघाश्री (Meghashree) का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हो गया है, इस गाने के बोल ‘चार बजे भोर में’ (4 Baje Bhor Me) हैं. इल वीडियो को Team Films Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया. गाने के वीडियों में खेसारी लाल यादव सोए हुए हैं और अचानक एक्ट्रेस मेघाश्री आ जाती हैं. वो एक दम कड़क और रोमांटिक मिजाज में.

ADVERTISEMENT

वो उनके साथ रोमांस करना तो चाहती हैं मगर एक्टर मूड में नहीं होते हैं और उन्हें सुबह चार बजे आकर रोमांस करने न्यौता देते हैं. इसमें दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. वहीं, साउथ एक्ट्रेस का भी शानदार लुक देखने के लिए मिल रहा है.

ADVERTISEMENT

उनका पहली बार किसी गाने में बोल्ड अवतार देखने के लिए मिला है. उनके इस गाने ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बड़ा दिया है. 13 अगस्त को रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक करीब 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 42 हजार से ज्यादा लाइक.

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि खेसारी लाल और मेघाश्री (Khesari lal Yadav-Meghashree Romantic Video) का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग ‘चार बजे भोर में’ (4 Baje Bhor Me) उनकी भोजपुरी फिल्म ‘राउडी इंस्पेक्टर’ (Rowdy Inspector) का है, जिसे हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है.

ADVERTISEMENT

गाना ‘चार बजे भोर में’ को भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज (Khesari Lal Yadav-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. दोनों की ही आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन लग रहा है. इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. डायरेक्टर शंकर हैं. महानकली दिवाकर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×