‘शेर सिंह’ का ट्रेलर रिलीज, आम्रपाली और पवन सिंह का रोमांस
आम्रपाली की नई फिल्म शेर सिंह)
आम्रपाली की नई फिल्म शेर सिंह)(फोटो: ट्विटर)

‘शेर सिंह’ का ट्रेलर रिलीज, आम्रपाली और पवन सिंह का रोमांस

भोजपुरी फिल्मों के एक्शन किंग माने जाने वाले पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'शेर सिंह' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'शेर सिंह' में दर्शकों को खतरनाक स्टंट और एक्शन सींस फाइट सीक्वेंस और पवन-आम्रपाली के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा. शशांक राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज होगी.

Loading...

क्या है शेर सिंह की कहानी

'शेर सिंह' के 4 मिनट 11 सेकेंड के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन है. ट्रेलर के पहले 1 मिनट 10 सेकेंड में सिर्फ पवन सिंह का एक्शन शेर के साथ नजर आ रहा है, उसके बाद ट्रेलर में आम्रपाली दुबे की एंट्री होती है, पवन और ऑम्रपाली की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री की भी झलक मिलती है. फिल्म में आम्रपाली दुबे अशोक समर्थ की बेटी के किरदार में हैं, जिसकी रक्षा के लिए वो पवन सिंह को बॉडीगार्ड रखते हैं और उसका नाम शेर सिंह रखते हैं. फिर कुछ ऐसा होता है कि पवन और आम्रपली दुबे के बीच प्यार हो जाता है.

(फोटो: ट्विटर)

फिल्म 'शेर सिंह' का निर्माण पिंक स्टूडियो और एस राय मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, जोधपुर और लखनऊ के साथ बैंकॉक में भी हुई है. फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक शशांक राय हैं. कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है. को –प्रोड्यूसर गायत्री केशरवानी और ठाकुर विजय सिंह है.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली-निरहुआ की फिल्म ‘लल्लू की लैला’ इस दिन होगी रिलीज

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

    Loading...