Pawan Singh के नए भोजपुरी गाने ने लूटा फैंस का दिल, देखें वीडियो

इस खुशखबरी को पवन सिंह ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए दी है.

Published23 Dec 2019, 12:38 PM IST
भोजपुरी
2 min read

भोजपुरी स्टार पवन सिंह एक्टिंग के साथ ही साथ सिंगिंग से लोगों का दिल जीतते आए हैं. पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘एगो आयेगा दुसरा जायेगा’ रिलीज हो चुका है. भोजपुरी गाने को रिलीज होने के 12 घंटे के भीतर ही 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इस खुशखबरी को पवन सिंह ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है. अपनी शानदार आवाज से दिल जीतने वाले पवन सिंह के गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है.

Pawan Singh New Bhojpuri Song

पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘आप सभी के साथ और प्यार के लिए शुक्रिया.’ पवन सिंह की इस पोस्ट पर लोग उन्हें नए गाने के रिलीज की बधाई दे रहे हैं.

पवन सिंह के नए भोजपुरी गाने 'एगो आयेगा दुसरा जायेगा' को यू-ट्यूब चैनल पवन सिंह ऑफिशियल से 21 दिसंबर को शेयर किया गया था. गाने के व्यूज की बात करें तो इसे अबतक 10 लाख 70 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. आलम यह है कि 67 हजार लोग गाने को लाइक कर चुके हैं और 10 हजार से भी ज्यादा लोगों ने कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है.

पवन सिंह के नए गाने ने लोगों को बनाया दीवाना.
पवन सिंह के नए गाने ने लोगों को बनाया दीवाना.
(फोटो- यू-ट्यूब स्क्रीनग्रैब)

पवन सिंह के गाने पर सोशल मीडिया रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- पवन सिंह दुनिया का सबसे बेस्ट सिंगर है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- कौन-कौन मानता है कि पवन सिंह बहुत अच्छे सिंगर हैं. वहीं एक यूजर लिखता है- पवन सिंह के इस गाने पर बहुत ज्यादा लाइक्स मिलने चाहिए, क्योंकि हमारे जैसे बिहार में पवन भईया जैसे कोई शेर पैदा ही नहीं हुआ.

पवन सिंह की फिल्में

पवन सिंह को ‘सत्या’, ‘लोहा पहलवान’, ‘राजा’, ‘तब्दला’, ‘चैलेंज’, ‘जय हिंद’ समेत कई फिल्मों में देखा जा चुका है. बीते साल पवन सिंह की ‘वॉटेंड’, ‘बलमा तोहरे खातिर’, ‘मां तुझे सलाम’ और ‘हिंदुस्तान की कसम’ समेत कई भोजपुरी फिल्में रिलीज हुई थीं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!