ADVERTISEMENT

भोजपुरी गाना 'बोला कब देबु' में एक्ट्रेस की अदाओं पर घायल हुए राकेश मिश्रा

Bhojpuri gana: इसमें राकेश मिश्रा अपनी को-एक्ट्रेस राधा की अदाओं और खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं.

Published
भोजपुरी गाना 'बोला कब देबु' में एक्ट्रेस की अदाओं पर घायल हुए राकेश मिश्रा
i

Bhojpuri gana Bola Kab Debu: भोजपुरी सिनेमा के एक्टर व सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) अक्सर रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग्स के वीडियो लेकर आते रहते है, इसी कढ़ी में आया हुआ उनका नया गाना वायरल हो गया है. इस गाने के बोल ‘बोला कब देबु’ (Bola Kab Debu) है. इस गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसमें एक्ट्रेस ने खूब ग्लैमर का तड़का लगाया है. बता दें फैंस को अक्सर उनके गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

ADVERTISEMENT

भोजपुरी गाना ‘बोला कब देबु’ (Bhojpuri gana Bola Kab Debu) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. 3 अगस्त 2022 को रिलीज हुए इस वीडियों को महज दो दिन में 1 लाख से ज्यादा व्यूज और तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

ADVERTISEMENT

इसमें राकेश मिश्रा अपनी को-एक्ट्रेस राधा की अदाओं और खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं. इसमें अभिनेत्री ने भी ग्लैमर का तड़का लगाया है. इसमें उन्हें वैस्टर्न स्टाइल में शॉर्ट्स और टी-शर्ट में देखा जा सकता है. दोनों ही कलाकारों की लव केमिस्ट्री काफी जोरदार है.

ADVERTISEMENT

वीडियो में राकेश और उनकी को-एक्ट्रेस राधा एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड का रोल प्ले कर रहे हैं. वो उनकी अदाओं और खूबसूरती पर इस कदर फिदा हैं कि उनसे पत्नी की तरह प्यार करने के लिए कह रहे हैं.

ADVERTISEMENT

लेकिन एक्ट्रेस उन्हें मना करते हुए कह रही कि वो केवल दूर से ही उन्हें अपनी खूबसूरती को दिखाएंगी और एक्टर ऐसे ही ललचाते रहेंगे. इसमें दोनों ही साथ में जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस के डांस मूव्स और एक्प्रेशंस तो कमाल के हैं, जिससे नजर को हटा पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है.

इस गाने को राकेश मिश्रा के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है और एक्ट्रेस राधा पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. वीडियो को निर्देशन आर्यन देव ने किया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment और bhojpuri के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Bhojpuri Song   Bhojpuri Gana 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×