गूगल पर बॉलीवुड से ज्यादा खोजी गईं भोजपुरी फिल्में, पवन-निरहुआ हिट

दुल्हन चाहीं पाकिस्तान से-2, निरहुआ हिंदुस्तानी-3 जैसी फिल्में भोजपुरी सिनेमा में छाईं रहीं

Updated
गूगल पर इस साल बॉलीवुड से ज्यादा सर्च की गईं भोजपुरी फिल्में
i

अगर बॉलीवुड फिल्मों के फैंस करोड़ों में हैं, तो भोजपुरी सिनेमा भी इस मामले में पीछे नहीं है. भोजपुरी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया जाता है और ये साल तो इस इंडस्ट्री के लिए शानदार रहा. इस साल भोजपुरी फिल्मों को गूगल पर बॉलीवुड से ज्यादा सर्च किया गया.

हर साल बॉलीवुड फिल्में गूगल पर छाई रहती हैं, लेकिन इस साल भोजपुरी फिल्मों ने उन्हें पछाड़ दिया. भोजपुरी सिनेमा वैसे भी अपनी मसाले से भरपूर फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती है और गूगल के आंकड़ों ने साफ कर दिया है कि अब भोजपुरी फिल्में हर मामले में बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए तैयार हैं. निरहुआ, खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे, पवन सिंह जैसे सितारों की इस साल आई फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं.

इस साल इन भोजपुरी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. 

निरहुआ हिंदुस्तानी 3

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में शुमार है. इस साल ये जोड़ी 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' लेकर दर्शकों के सामने आई और सुपरहिट रही.

दुल्हन चाहीं पाकिस्तान से 2

भारत-पाकिस्तान के बीच रोमांटिक लव-स्टोरी 'दुल्हन चाहीं पाकिस्तान से 2' को बहुत पसंद किया गया. प्रदीप पांडे 'चिंटू', सुरभी शुक्ला, मोनालिसा जैसे बड़े सितारों से सजी ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा की इस साल की बड़ी फिल्मों में शुमार है.

दबंग सरकार

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा का जाना-पहचाना नाम हैं. इस साल आकांक्षा अवस्थी और काजल राघवानी के साथ आई उनकी फिल्म 'दबंग सरकार' ऑडियंस के बीच अपना जादू चलाने में कामयाब रही.

वांटेड

इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह मेन लीड में हैं. उनके साथ फिल्म में मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य भी हैं. एक्शन और रोमांस जैसे सभी मसालों वाली इस फिल्म को सुजीत कुमार सिंह ने डायरेक्ट किया है.

बलम जी, लव यू

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की इस रोमांटिक कॉमेडी को भी खूब पसंद किया गया. इस फिल्म को प्रेमांशू सिंह ने डायरेक्ट किया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!