ADVERTISEMENTREMOVE AD

'भूल भुलैया 3' में मंजुलिका की वापसी, कार्तिक आर्यन ने दी जानकारी..जानें कब होगी रिलीज

'भूल भुलैया 3' में अक्षय कुमार होंगे या नहीं, जानिए.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड की बहुचर्चित हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया(Bhool Bhulaiyaa 3) के तीसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. साल 2023 में 'भूल भुलैया 3' की अनाउंसमेंट हो गई थी. अब कार्तिक आर्यन ने फिल्म के तीसरे संसकरण की रिलीज डेट के बारे में बता दिया है. दिलचस्प बात है कि विद्या बालन की मंजुलिका के रुप में वापसी हो रही है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

'भुल भुलैया 3' को लेकर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा-'और ऐसा हो रहा है'..आगे मंजुलिका भूल भुलैया की दुनिया में वापस आ रही है. विद्या बालन आपका स्वागत करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं.. .इस दिवाली धूम मचने वाली है भूल भुलैया 3.’

क्या अक्षय कुमार की होगी वापसी?

'जूम टीवी' से बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने बताया कि अक्षय कुमार तीसरे पार्ट का हिस्सा नहीं है. मैं उनके साथ काम करने के लिए मरा जा रहा हूं लेकिन मैं ऐसी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं लिख पाया जिससे हम दोनों एक साथ काम कर सकें. बता दें, 'भुल भुलैया' के पहले पार्ट में अक्षय कुमार-विद्या बालन की जोड़ी नजर आई थी

देखिए, विद्या मेरी फिल्म 'थैंक यू' में 3 दिन का रोल करने के लिए तैयार हो गईं थीं. मुझे याद है मैंने उन्हें फोन किया था और उन्होंने अपनी सहमति देने में देर नहीं लगाई.
0

भुल भुलैया 3 कब होगी रिलीज

कातिक आर्यन ने भुल भुलैया पार्ट और पार्ट को मिलाकर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार फिर विद्या बालन मंजुलिका के रुप में वापसी कर रही हैं. बता दें, भुल भुलैया 3 इस दिवाली पर रिलीज होगी.

साल 2007 में फिल्म 'भूल भुलैया' आई थी जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था और उसमें अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. बाद में साल 2022 में 'भूल भुलैया 2' रिलीज हुई थी, जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. उस फिल्म को अनीस बजमी ने निर्देशित किया था जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य किरदारों में नजर आए थे. 

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×