Bigg Boss 13: इस सीजन के टॉप 5 मजेदार और एंटरटेनिंग मोमेंट

सलमान खान का शो बिग बॉस 13 फिनाले वीक में एंट्री ले चुका है. इस शो का फाइनल एपिसोड 15 फरवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा.

Updated15 Feb 2020, 04:02 PM IST
एंटरटेनमेंट
4 min read

सलमान खान का शो बिग बॉस 13 फिनाले वीक में एंट्री ले चुका है. इस शो का फाइनल एपिसोड 15 फरवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा. BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) के अनुसार, बिग बॉस 13 टीवी के पॉपुलर और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज की लिस्ट में शामिल है. तगड़ी TRP के चलते, ये सीजन साढ़े चार महीने चला, जो कि हर साल के सीजन से ज्यादा है.

बिग बॉस सीजन 13 को टेढ़ा सीजन कहा गया है जहां लड़ाई-झगड़ों से लेकर प्यार- मोहब्बत… और दोस्ती से लेकर दुश्मनी… सब कुछ टेढ़ा रहा है. कुछ बुरे लम्हे देखने को मिले तो कुछ बहुत ही हसीन पल दिखे. कंटेस्टेंट तो इस शो से खट्टी- मीठी यादें लेकर जाएंगे ही, साथ ही बिग बॉस फैन्स भी कुछ ऐसी यादें अपने साथ रखेंगे जो कभी भुलाई नहीं जा सकतीं. तो आइये देखें कि इस बार शो में ऐसे कौन से लम्हे थे जिनको याद करके हमेशा हंसी आएगी.

शहनाज कौर गिल की कौए से बातचीत:

 शहनाज कौर गिल की कौए से बातचीत.
शहनाज कौर गिल की कौए से बातचीत.
(फोटो: ट्विटर)

शहनाज अक्सर सुबह कौए से बात करतीं नजर आतीं हैं. जब कौआ 'कां- कां' करता हुआ बिग बॉस के घर की छत पर आता है, तो बाहर गार्डन एरिया में बैठीं शहनाज भी कौए की ही भाषा में उससे बात करती हुईं 'कां- कां' करती हैं. शहनाज के 'कां- कां' करने के बाद, कौआ जवाब में 'कां- कां' करता है और बिल्कुल ऐसा लगता है मानो दोनों एक- दूसरे की बात समझ रहे हों. ये जुगलबंदी काफी देर तक चलती है.

पारस छाबड़ा ने जब आसिम रिआज को सीक्रेट रूम से दिया था टास्क:

पारस छाबड़ा ने जब आसिम रिआज को सीक्रेट रूम से दिया था टास्क
पारस छाबड़ा ने जब आसिम रिआज को सीक्रेट रूम से दिया था टास्क
(फोटो: ट्विटर)

सीजन के बीच में पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ दिनों के लिए सीक्रेट रूम में रखा गया था. वजह ये थी कि पारस की उंगली में चोट लगी थी और वो सर्जरी के लिए बिग बॉस के घर से बाहर आये थे और वहीं सिद्धार्थ को टाइफाइड हुआ था तो उनको आराम की जरुरत थी. इस ही बीच बिग बॉस ने पारस और सिद्धार्थ को घर में रह रहे कंटेस्टेंट से कुछ अजीब और फनी से काम कराने को कहा था. तो उस ही टास्क के चलते, पारस ने आसिम को पहले सबके ऊपर शेविंग क्रीम स्प्रे करने के लिए कहा और फिर अपने ही ऊपर स्प्रे करने के लिए कहा था. और आखिर में आसिम को शीशे के सामने जा कर जोर- जोर से चिल्लाने के लिए कहा था, 'आय एम एन एप्पल पाए'. ये सब होते हुए देखना घर वालों के लिए, सीक्रेट रूम में बैठे पारस और सिद्धार्थ के लिए और बाहर ऑडियंस के लिए बहुत ही ज्यादा एंटरटेनिंग था.

पारस छाबड़ा और आसिम रिआज की रैप स्टाइल में लड़ाई:

पारस छाबड़ा और आसिम रीआजकी रैप स्टाइल में लड़ाई.
पारस छाबड़ा और आसिम रीआजकी रैप स्टाइल में लड़ाई.
(फोटो: ट्विटर)

शो में आसिम रिआज की लड़ाइयों और उनके गुस्से की वजह से सलमान खान ने उनको एक सुझाव दिया था. सलमान ने आसिम से कहा था कि जब भी उन्हें गुस्सा आये, तो वो रैप स्टाइल में बात करना शुरू कर दें. ऐसा करने से उनकी लड़ाई खत्म हो जाएगी और वो लड़ाई हंसी में बदल जाएगी. तो उस सुझाव के बाद ही पारस और आसिम के बीच ड्यूटीज को लेकर लड़ाई हुई और दोनों ही एक दूसरे से रैप करते हुए लड़ रहे थे. ये लड़ाई देखने में मजेदार तो थी ही, साथ ही ज्यादा देर चली भी नहीं.

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का विशाल और माधरिमा की लड़ाई की नकल करने वाला टास्क:

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का विशाल और माधरिमा की लड़ाई की नकल करने वाला टास्क.
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का विशाल और माधरिमा की लड़ाई की नकल करने वाला टास्क.
(फोटो: ट्विटर)

एक टास्क में सभी घर वालों को किसी न किसी जोड़ी की एक्टिंग करनी थी. तो उसमें सिद्धार्थ और रश्मि ने विशाल और मधुरिमा की एक्टिंग की. और एक्टिंग के लिए वो सीन चुना जहां मधुरिमा, विशाल को पैन से मारतीं हैं. और इस ही एक्टिंग को बहुत ही मजेदार अंदाज में सिद्धार्थ और रश्मि ने निभाया था.

जब शहनाज कौर गिल ने की था कोएना मित्रा की नकल:

जब शहनाज कौर गिल ने कीथा कोएना मित्रा की नकल.
जब शहनाज कौर गिल ने कीथा कोएना मित्रा की नकल.
(फोटो: ट्विटर)

सीजन की शुरुआत में शहनाज अक्सर ही घर वालों को हसाते हुए नजर आती थीं. उन ही दिनों की बात है जब शहनाज, कोएना की एक्टिंग करके घर वालों को हंसा रही थीं. ये काम वो कोएना के पीठ पीछे कर रहीं थीं और घर वाले हंसी से लोट-पोट हुए जा रहे थे.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 15 Feb 2020, 07:11 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!