सिंगर अरमान मलिक के कौन से सपने अभी तक अधूरे हैं?

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक से खास बातचीत

Published
एंटरटेनमेंट
2 min read

वीडियो एडिटर: प्रशांत चौहान

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक के गानों के लाखों दिवाने हैं. अरमान यूथ आईकॉन हैं और उनके गानों को यूट्यूब पर भी करोड़ों व्य़ूज मिलते हैं. क्विंट ने गानों के साथ ही उनके सपनों और ख्वाहिशों को लेकर उनसे खास बातचीत की.

इतनी कम उम्र में इतना सक्सेस, आपकी इस कामयाबी का राज क्या है?

मुझे नहीं लगता कि किसी भी कलाकार के करियर को सिर्फ कोई एक चीज कामयाब बनाती है. मेरे साथ भी ऐसा नहीं हुआ. मैंने जिंदगी में हमेशा नए चैलेंज को स्वीकारा. मैं हमेशा नई चीजों को आजमाता रहता हूं. एक सिंगर होने के नाते नई भाषाओं और शैलियों को आजमाने का काफी शौक है. मैं खुद को एक बहुभाषी सिंगर के तौर पर देखना चाहता हूं. चाहे वो हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगू, मलयालम या कोई और भाषा हो. भविष्य में सिर्फ इंग्लिश में नहीं, स्पेनिश में अरेबिक और फ्रेंच में भी गाने का शौक है.  मुझे हमेशा नई चैलेंज आजमाने का शौक है.

spotify से जुड़ने का आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा?

spotify से जुड़ने की सबसे खास बात है ये है कि मैं अपनी खुद की प्ले लिस्ट बना सकता हूं, जिससे मेरे फैंस भी ये जान सकते हैं कि मैं क्या सुनना पसंद करता हूं. मैंने अपनी दो फेवरेट प्लेलिस्ट बनाई है ‘Hooked’, जिसमें मेरे सारे फेवरेट गाने हैं और दूसरा प्लेलिस्ट है ‘Armaan Malik Essentials’ जो कि मेरे खुद की सभी भाषाओं के गानों का कलेक्शन हैं, जो अरमान मलिक की पहचान है.

आपको किस तरह के गाने ज्यादा पसंद हैं?

मुझे पॉप, R@B और EDM पसंद है. मेरे कुछ प्लेलिस्ट हैं, ‘Pop Sauce’ ‘pop Rising’ ‘Today’s Top Hits.’ मैं Chilled R @ B भी सुनता हूं.

आपका कौन सा सपना है, जिसे आप पूरा करना चाहते हैं?

मेरे कई सपने हैं, जो अभी पूरे होने बाकी हैं. मेरा सबसे बड़ा है सपना है कि मैं मैडिसन स्क्वायर में परफॉर्म करूं. मुझे उम्मीद है कि ये जरूर पूरा होगा.

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!