ADVERTISEMENTREMOVE AD

सूर्यवंशी ट्रेलर: सिंघम, सिंबा और सूर्या के एक्शन का रोमांच एक साथ

बॅालीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॅालीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 4 मिनट से ज्यादा के इस ट्रेलर में एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और देश भक्ति का फुल डोज नजर आ रहा है. ट्रेलर की शुरुआत 1993 सीरियल ब्लास्ट, 2002 मुंबई बस ब्लास्ट, 2006 मुंबई ट्रेन ब्लास्ट और 2008 मुंबई ताज हमले के जिक्र के साथ होती है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

अजय देवगन की बैकग्राउंड में चल रही आवाज में मुंबई पर एक और बड़ा हमला होने का जिक्र किया जा रहा है, जिसे रोकने की जिम्मेदारी मुंबई एंटी -टेररिज्‍म स्क्वॉड के एक जंबाज योद्धा पर है. और इस जांबाज योद्धा के कैरेक्टर में अक्षय कुमार की एंट्री होती है. इस फिल्म में अक्षय एंटी टेररिज्म स्क्वॉड कॉप का किरदार निभा रहे हैं.

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में ‘सिंबा’, यानी रणवीर सिंह और ‘सिंघम’ अजय देवगन, ‘सूर्यवंशी’ अक्षय कुमार एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में तीनों की एंट्री पर रोहित शेट्टी ने एक्शन तड़का लगाया है. फिल्म में कटरीना के साथ अक्षय की केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी.

बता दें कि सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म है. इससे पहले वह सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा बना चुके हैं. अक्षय कुमार, रोहित की कॉप सीरीज में काम करने वाले तीसरे एक्टर हैं. उनसे पहले अजय देवगन और रणवीर सिंह इस सीरीज में काम कर चुके हैं. रोहित की इस एक्शन सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

अक्षय कुमार ने रविवार 1 मार्च को फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था जिसमें उन्होंने ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी थी. इस पोस्ट में अक्षय ने लिखा था "क्या आप एक्शन-पैक सुपर कॉप की कहानी देखने के लिए तैयार हैं?

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×