फ्लिपकार्ट फैशन के नए ऐड में आलिया, रणबीर की एंट्री
आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं
आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैंफोटो:Twitter 

फ्लिपकार्ट फैशन के नए ऐड में आलिया, रणबीर की एंट्री

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बाद अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फ्लिपकार्ट के फैशन कैंपेन में एक साथ नजर आने वाले हैं. इसका टेलीकास्ट टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 15 दिसंबर तक पांच हफ्ते तक किया जाएगा.

Loading...

फ्लिपकार्ट ने गुरुवार को कहा कि वह अपने नए फैशन कैंपेन में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिर से साथ लाने जा रहे हैं. फ्लिपकार्ट ने लगभग दो साल पहले 'इंडिया का फैशन कैपिटल' कैंपेन को लॉन्च किया था.

इस नए कैंपेन का थीम ‘डोंट स्ट्रेस, करो इम्प्रेस’ होगा. इसका मतलब उस तनाव से है जिसका सामना लोग ऑनलाइन शॉपिंग की खरीदारी के वक्त करते हैं.

फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष और मार्केटिंग हेड विकास गुप्ता ने अपने एक बयान में कहा,

“हमें यकीन है कि इस नए कैंपेन और ‘डोंट स्ट्रेस, करो इम्प्रेस’ के हमारे प्रस्ताव के जरिए से हम कस्टमर की चिंताओं को दूर करने में, उन्हें अपने मंच से जुड़ने और कस्टमर फैशन को अपनाने में उनकी मदद करेंगे. ”

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चाओं में हैं. ये खबरें सामने आ रही हैं कि ये कपल साल नवंबर के महीने में फ्रांस में शादी कर सकता है. स्पॉटबॉय ने कुछ दिनों पहले अपनी खबर में ये खुलासा किया था कि आलिया और रणबीर अगले दो हफ्तों में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

खबरों के मुताबिक उनकी शादी पर केटरिंग के अरेंजमेंट के लिए ऋतु डालमिया को अप्रोच किया गया है. आपको बता दें कि ऋतु डालमिया ने ही अनुष्का-विराट की शादी में केटरिंग के अरेंजमेंट किए थे.

वर्क फ्रंट पर आलिया-रणबीर जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. ये दोनों स्टार्स की साथ में पहली फिल्म है.

यह भी पढ़ें: क्या फ्रांस में हो रही है रणबीर-आलिया की शादी?

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

वीडियो

Loading...