ADVERTISEMENT

अमिताभ,रणबीर,प्रियंका समेत सितारों ने दिया लॉकडाउन का खास संदेश  

इस शॉर्ट फिल्म में खासियत ये है कि इसे लॉकडाउन के वक्त सभी ने अपने घरों से शूट किया है.

Published
कोरोना के खिलाफ बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने मिलकर शॉर्ट फिल्म बनाई है.
i

कोरोना वायरस से जंग में इस वक्त का सबसे बड़ा हथियार है ‘लॉकडाउन’. यानी तमाम लोग अपने घरों में रहें ताकि इस खतरनाक वायरस के संक्रमण को रोका जा सके. अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, रजनीकांत, चिरंजीवी समेत देश भर के फिल्मी सितारों ने यही संदेश देने के लिए एक शॉर्ट फिल्म में हिस्सा लिया.

अमिताभ बच्चन ने ये फिल्म अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. ‘बिग बी’ ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा-

जब विषय देश हित का हो, और आपका संकल्प आपके सपने से भी ज्यादा  विशाल हो, तब फिर इस ऐतिहासिक प्रयत्न का उल्लहास और कृतज्ञ भाव, अपने फिल्म उद्योग के सह कलाकारों और मित्रों के लिए! हम एक हैं ... टल जाएगा, ये संकट का समां! नमस्कार! जय हिंद!‘
ADVERTISEMENT

‘फैमिली’ नाम की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अपना काला चश्मा तलाश कर रहे हैं, जिसे ढूंढने में दिलजीत दोसांझ मदद करते हैं. रणबीर कपूर को नींद से जगाकर दिलजीत उन्हें काम पर लगाते हैं और फिर शुरू होती है बिग बी के चश्मे की तलाश.

इसके बाद आलिया भट्ट, रजनीकांत, मोहनलाल, चिरंजीवी, ममूटी, प्रोसन्नजीत चटर्जी जैसे हिंदी, साउथ और बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों से होती हुई आखिर में फिल्म प्रियंका चोपड़ा पर पहुंचती है. और फिर अमिताभ कोरोना से लड़ने के लिए अपने घरों में रहने का संदेश देते हैं.

ADVERTISEMENT

करण जौहर ने अपने ट्वीट में इसे बेहद अद्भुत और क्रिएटिव तरीके से दिया गया संदेश बताया.

फिल्म देखते हुए आपको लगेगा कि तमाम कलाकारों ने किसी एक लोकेशन पर शूटिंग की है. लेकिन ऐसा नहीं है. सभी कलाकार अपने-अपने घरों पर हैं और इस शूटिंग के लिए भी घरों से बाहर नहीं निकले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ड फिल्म को अमिताभ बच्चन, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स लिमिटेड और कल्याण ज्वैलर्स ने मिलकर बनाया है और एड गुरू प्रसून पांडे ने इसे डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें: कमल हासन ने PM मोदी के लॉकडाउन फैसले के खिलाफ लिखा खुला पत्र

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT