ADVERTISEMENTREMOVE AD

उरी के बाद अब बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म, भंसाली ने किया अनाउंस

‘2019 बालाकोट एयरस्ट्राइक’ है फिल्म का नाम

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

फरवरी में पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी कैंप पर इंडियन एयरफोर्स की एयर स्ट्राइक पर संजय लीला भंसाली फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन 'रॉक ऑन' और 'केदारनाथ' बनाने वाले अभिषेक कपूर करेंगे. बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनने वाली इ फिल्म को भंसाली, टीसीरीज के भूषण कुमार, महावारी जैन और प्रज्ञा कपूर के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
इसी साल फरवरी में, इंडियन एयरफोर्स ने पाकिस्तान के बालाकोट में कई आतंकी ठिकानों को खत्म कर दिया था. ये जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवाने के काफिले पर किए गए हमले के जवाब में किया गया था. पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

टीसीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार ने इसकी अनाउंसमेंट ट्विटर पर की. उन्होंने लिखा, 'धैर्य, दृढ़ता और साहस की एक कहानी 2019 बालाकोट एयर स्ट्राइक भारत के सपूतों को एक श्रद्धांजलि है.'

प्रोड्यूसर और अभिषेक कपूर की पत्नी, प्रज्ञा कपूर ने इस बारे में ट्वीट किया, 'अपनी सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक 2019 बालाकोट एयर स्ट्राइक का ऐलान करते हुए बेहद एक्साइटेड हूं. आप सब तक इसे लाने का बेसब्री से इंतजार है.'

अगस्त में खबरें आईं थीं कि एक्टर विवेक ओबरॉय बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे. ओबरॉय की टीम ने कहा था कि वो इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनाने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

पुलवामा हमले और बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद खबरें आईं थीं कि बॉलीवुड में प्रोड्यूसर्स इसे लेकर टाइटल रजिस्टर करा रहे हैं. हफिंग्टन पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) के पास देशभक्ति से जुड़े टाइटल्स रजिस्टर कराने के लिए काफी एप्लीकेशन्स आईं थीं. प्रोड्यूसर्स 'पुलवामा', 'पुलवामा: द सर्जिकल स्ट्राइक', 'वॉर रूम' जैसे टाइटल रजिस्टर करा रहे थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×