बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर, बिजली के लिए जंग लड़ रहे हैं शाहिद
‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर रिलीज
‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर रिलीज फोटो:Instagram 

बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर, बिजली के लिए जंग लड़ रहे हैं शाहिद

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर से लग रहा है कि फिल्म बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित है. 3 मिनट के इस ट्रेलर में यामी गौतम और शाहिद कपूर वकील की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं.

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद के अलावा श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी लीड रोल में दिखाई देंगे. ये फिल्म उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी है और बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित है.

इस फिल्म की कहानी एक ऐसी व्यक्ति पर बेस्ड है, जो बिजली कटौती के चलते आत्महत्या कर लेता है. फिल्म में उस आदमी का किरदार ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा ने निभाया है.

आपको बता दें कि गुरुवार को शाहिद ने फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए थे 'बत्ती गुल मीटर चालू' का पोस्टर शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'दुनिया में सबसे ऊपर का एहसास, कल से ट्रेलर चालू.' टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर 'बत्ती गुल मीटर चालू' . 21 सितंबर को फिल्म रिलीज होने की उम्मीद है.

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.