ADVERTISEMENTREMOVE AD

विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’ का ट्रेलर रिलीज, लोग बोले-डर नहीं लगा

करण जौहर ने हॉरर फिल्मों की ये नई सीरीज शुरू की है. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म का नाम है- भूत, पार्ट वन: द हॉन्टेड

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

विक्की कौशल की नई फिल्म भूत का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में विक्की कौशल एक समुद्री जहाज पर नजर आ रहे हैं, जहां अजीबोगरीब घटनाएं घट रही है. इस जहाज को हॉटेंड बताया जा रहा है. करीब 3 मिनट के ट्रेलर में विक्की डरते हुए और चीखते-चिल्लाते ही नजर आते हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

करण जौहर ने हॉरर फिल्मों की ये नई सीरीज शुरू की है. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म का नाम है- भूत, पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप. ट्रेलर से पहले आए फिल्म के एक पोस्टर में विक्की कौशल बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं, जिसमें वो एक शिप की टूटी खिड़की से बाहर झांककर मदद के लिए चिल्लाते दिख रहे हैं

ट्रेलर के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन भी आने लगा है, .कुछ लोग ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग मजाक भी उड़ा रहे हैं.

बता दें, 21 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म को शशांक खेतान-करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. डायरेक्टर के तौर पर भानु प्रताप सिंह की ये पहली फिल्म है. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की भूत के अलावा, करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ और शहीद उधम सिंह की बायोपिक में भी नजर आएंगे.

ये पहली बार है जब धर्मा प्रोडक्शन हॉरर फिल्म बना रहा है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी खास भूमिका में होंगी. इस फिल्म में विक्की का रोल काफी चैलेंजिंग है. शूटिंग के दौरान विक्की कौशल घायल भी हो गए थे. फिल्म का सेट गुजरात के सबसे बड़े शिपिंग यार्ड पर लगाया गया, तभी ये हादसा हुआ था. विक्की कौशल अपने अलग-अलग किरदारों के जरिए दर्शकों के दिलों में जगह बना रहे हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×