मुश्किल में स्वरा? NGO के बाद BJP कार्यकर्ता ने दर्ज कराई शिकायत
स्वरा भास्कर ने एक चैट शो में 4 साल के बच्चे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था
स्वरा भास्कर ने एक चैट शो में 4 साल के बच्चे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था(फोटो: यूट्यूब स्क्रीनशॉट)

मुश्किल में स्वरा? NGO के बाद BJP कार्यकर्ता ने दर्ज कराई शिकायत

एक वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद बॉलीवुड एक्टर स्वरा भास्कर विवादों में घिर गई हैं. बच्चे के लिए आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल को लेकर एक बीजेपी कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी कार्यकर्ता आकाश जोशी ने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग को चिट्ठी लिखकर कहा है कि वायरल हो रहे वीडियो को वेरिफाई किया जाए और अगर ये जांच में सही पाया जाता है तो एक्टर के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाए.

Loading...

बीजेपी कार्यकर्ता ने ट्विटर पर लिखा कि वो स्वरा को जेल भिजवाकर ही मानेंगे. 'जब तक आप की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक लड़ाई जारी रहेगी.'

स्वरा भास्कर को चैट शो 'सन ऑफ अबिश' में एक चाइल्ड एक्टर के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस क्लिप नें स्वरा कहती दिखाई देती हैं कि ये घटना उनके करियर के शुरुआती दिनों की है, जब उन्हें एक ऐड के लिए शूट करना था. स्वरा बच्चे पर इसलिए भड़क गईं थीं, क्योंकि बच्चे ने उन्हें ‘आंटी’ कहकर बुलाया था.

स्वरा के मुताबिक, उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था. स्वरा ने ये भी कहा कि 'बच्चे दुष्ट होते हैं.'

ये भी पढ़ें : ‘बाला Vs उजड़ा चमन’|बॉलीवुड को एक साथ एक ही आइडिया कैसे आ जाता है?

इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद एक एनजीओ- लीगल्स राइट्स प्रोटेक्शन फोरम ने कथित तौर पर स्वरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज कराई है.

सोशल मीडिया पर भी स्वरा को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. हैशटैग #स्वराआंटी के साथ कई यूजर्स ने लिखा कि एक बच्चे के लिए उन्हें इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था.

ये भी पढ़ें : 2 साल 6 हिट, क्या आयुष्मान की ‘बाला’ भी बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाल

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

वीडियो

Loading...