ADVERTISEMENT

Q फिल्मी: सिंधु को बॉलीवुड का सलाम, ‘द जोया फैक्टर’ का नया प्रोमो

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें   

Updated
Q फिल्मी: सिंधु को बॉलीवुड का सलाम, ‘द जोया फैक्टर’ का नया प्रोमो
i

बॉलीवुड ने वर्ल्ड चैंपियन सिंधु को दी बधाइयां

पीवी सिंधु बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीतने वाली पहली भारतीय बन गई हैं. ऐसे में उनको बॉलीवुड के बड़े सितारों ने बधाई दी है. इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अनुपम खेर, अनुष्का शर्मा और करण जौहर जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘‘पीवी सिंधु, विश्व विजेता, भारत के लिए गर्व करने का दिन.. मुझे केबीसी में आपके साथ समय बिताने का सम्मान मिला. आप खेलती रहीं और कभी भी खेल को छोड़ा नहीं. यही भारत और चैंपियंस की स्पिरिट है.’’

शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा, "बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने पर पी.वी. सिंधु को बधाई. अपनी प्रतिभा से देश का नाम रोशन कर हमें कर दिया."

अनुपम खेर ने कहा,‘‘वर्ल्ड चैंपियन बनने पर पी.वी. सिंधु को बधाई. आपकी जीत हर भारतीय को गर्वित करती है. हमें ये खुशियां देने के लिए धन्यवाद. जय हो जय हिंद’’

करण जौहर ने लिखा, "ये भारत के लिए गर्व का मौका है. पीवी सिंधू को विश्व चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय बनने की इस उपलब्धि पर बधाई हो"

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने लिखा, "विश्व चैंपियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय, क्या शानदार प्रदर्शन था. बधाई हो."


सिंधु ने जापान के नोजोमी ओकुहारा को सीधे गेमों में 21-7, 21-7 से हराकर स्विट्जरलैंड के बासेल में महिला एकल खिताब जीता.

ADVERTISEMENT

सोनम कपूर ने शेयर किया द जोया फैक्टर का नया वीडियो

सोनम कपूर ने अपनी अगली फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनम एक देवी के रूप में नजर आ रहीं हैं. साथ ही इस वीडियो में पंकज धीर एक प्रोडक्ट के बारे में बता रहे हैं. सोनम एक सुरक्षा जोया कवच नाम के प्रोडक्ट के कवर पर नजर आ रही हैं जिसके बारे में पंकज धीर बता रहे हैं.

इस वीडियो में पंकज धीर अपने एक्टिंग करियर के बारे में बता रहे हैं. उनका कहना है कि जोया कवच उनके सक्सेस का राज है. ऐसा आमतौर पर टीवी पर टेली ब्रांड्स के ऐड्स में देखा जाता है. जहां कई एक्टर कुछ न कुछ बेच रहे होते हैं. ये वीडियो उन्हीं ऐड्स की पैरोडी है. बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 27 अगस्त को रिलीज होगा. वहीं ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

एकसाथ फिल्म करने वाले हैं अनन्या पांडे और ईशान खट्टर

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अनन्या पांडे को अपनी तीसरी फिल्म मिल गई है और वो जल्द ही उसकी शूटिंग करने वालीं हैं. इस फिल्म का नाम है ‘काली-पीली’ और अनन्या के साथ इस फिल्म में लीड रोल में ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, अनन्या पांडे को पहली फिल्म के बाद कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं और फिलहाल वो लखनऊ में अपनी दूसरी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहीं हैं.

ADVERTISEMENT

पूजा भट्ट ने की पिता की तारीफ

‘सड़क 2’ के मैसूर शेड्यूल को पूरा करने के बाद अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपने पिता और डायरेक्टर महेश भट्ट की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा. पूजा ने लिखा, ‘‘रैप/अनरैप..और इसके साथ हमने मैसूर में ‘सड़क 2’ के लिए एक बेहद ही बेहतरीन शेड्यूल को पूरा किया! सेट पर वापस लौटने का और इंतजार नहीं कर सकती! हर दिन हमारे लिमिट को बढ़ाने के लिए हमें जोर दिया. महेश भट्ट ने हम सबमें जो आग लगाई है वह आज भी जोश, जुनून और कुछ और करने की चाहत के साथ मौजूद है.’’

महेश भट्ट साल 1991 में आई उनकी हिट फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल ‘सड़क 2’ के साथ लगभग दो दशकों बाद डायरेक्शन में वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त हैं. यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×