Q फिल्मी:जवानी जानेमन का फर्स्ट लुक आउट,छपाक के क्रेडिट पर विवाद

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें

Published
बॉलीवुड
3 min read
Q फिल्मी:जवानी जानेमन का फर्स्ट लुक आउट,छपाक के क्रेडिट पर विवाद

जवानी जानेमन का फर्स्ट लुक आउट

सैफ अली खान और तब्बू की अपकमिंग फिल्म 'जवानी जानेमन' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के दो पोस्टर्स रिलीज किए हैं. इस पोस्टर में सैफ अली खान बिस्तर पर शराब की बोतल के साथ दिख रहे हैं. और उन्होंने गले में प्लेबॉय का लॉकेट पहना हुआ है.

जवानी जानेमन में सैफ अली खान, तब्बू, कुबरा सैत और आलिया फर्नीचरवाला लीड रोल में हैं. पूजा बेदी की बेटी आलिया इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.
Q फिल्मी:जवानी जानेमन का फर्स्ट लुक आउट,छपाक के क्रेडिट पर विवाद
(फोटो-आईएएनएस)

‘जवानी जानेमन’ एक फैमिली कॉमेडी है. ये एक 40 साल के शख्स और उसकी बेटी के बीच कहानी है.

'छपाक' की कहानी के क्रेडिट पर विवाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म 'छपाक' कानूनी पचड़े में फंस गई है. राकेश भारती नामक एक लेखक ने दावा किया है कि फिल्म की कहानी उन्होंने लिखी है. इसी मुद्दे को लेकर याचिकाकर्ता भारती ने बम्बई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कहा है कि एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी इस फिल्म की कहानी के एक लेखक के रूप में उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए.

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बानी यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

महाभारत में द्रौपदी बनेंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण महाभारत की कहानी पर आधारित फिल्म में द्रौपदी का किरदार निभाएंगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक नितेश तिवारी की तीन कड़‍ियों में आने वाली महाभारत पर आधारित फिल्‍म में दीपिका ये किरदार निभाएंगी. अब खबर है कि इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन भी नजर आ सकते हैं. ऋतिक रोशन इस फिल्‍म में कृष्‍ण के किरदार में नजर आ सकते हैं.

गुड न्यूज की स्टारकास्ट साथ नजर आए अक्षय

क्रिसमस से पहले अक्षय कुमार ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्हें फिल्म गुड न्यूज की पूरी स्टारकास्ट के सकता है. अक्षय ने इस तस्वीर के सहारे लोगों को क्रिसमस की बधाईयां भी दी हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि इस क्रिसमस हम आपके लिए खुशियां लेकर आएंगे .

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है.

अनूप जलोटा बने सैंटा क्लॉज, गाया जिंगल बेल वीडियो हुआ वायरल

भजन गाने के लिए मशहूर अनूप जलोटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह सैंट क्लॉज बने हुए है और हारमोनियम के साथ जिंगल बेल गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अनूप जलोटा का अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है.

अनूप जलोटा उस समय सुर्खियों में आए थे जब वे जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनकर आए थे, और दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे.

Anup Jalota Ji Singing Jingle Bell As Santa.

Posted by Pritam Sharma on Monday, December 23, 2019
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!