Qफिल्मी: जॉन की ‘अटैक’ का रिलीज डेट, दीपिका-कार्तिक का वायरल डांस
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें(फोटो: altered by Quint Hindi)

Qफिल्मी: जॉन की ‘अटैक’ का रिलीज डेट, दीपिका-कार्तिक का वायरल डांस

जॉन अब्राहम 'अटैक' 14 अगस्त को होगी रिलीज

जॉन अब्राहम की आने वाली थ्रिलर फिल्म 'अटैक' अगले साल 14 अगस्त,2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ, तीसरी बार जॉन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं. साल 2018 में 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी और इस साल भी 'बाटला हाउस' इसी दिन रिलीज हुई और अब अगले साल 'अटैक' भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज हो रही है.

इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जॉन के साथ जैकलीन फर्नाडीज और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगे. लक्ष्य राज आनंद ने इसे लिखा और निर्देशित किया है.

जॉन ने कहा, 'अटैक' एक बेहतरीन कहानी के साथ मजेदार थ्रिलर फिल्म है और यह शैली मुझे बहुत पसंद भी है. यह स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी जो इसे और भी ज्यादा रोमांचक बनाता है. जेए एंटरटेनमेंट (जॉन का प्रोडक्शन हाउस) के जरिए हमने फिल्म प्रोडक्शन को आगे बढ़ाया है और दर्शकों के लिए कुछ खास करने की कोशिश की है."

Loading...

दीपिका, कार्तिक ने एयरपोर्ट पर किया डांस

कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 'धीमे धीमे' चैलेंज पर परफॉर्म किया. दीपिका पादुकोण ने आर्यन से धीमे-धीमे गीत के स्टेप सिखाने की गुजारिश की थी. यह गाना कार्तिक की अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' से है. दीपिका इस दौरान रेड जैकेट और ब्लू डेनिम में नजर आईं जबकि कार्तिक पर्पल जैकेट और ब्लैक कार्गो में नजर आए. डांस पर परफॉर्म करने के बाद जहां दीपिका अपने फ्लाइट के लिए रवाना हो गईं, वहीं कार्तिक अपनी कार में बैठकर वापस चले गए.

दीपिका ने कार्तिक के लिए एक थैंक्यू नोट भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, “कार्तिक आपको आपकी गर्मजोशी और उत्साह के लिए धन्यवाद. शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार.” कार्तिक ने भी दीपिका के साथ इस चैलेंज की तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “#DheemeDheeme चैलेंज अगले स्तर पर पहुंच गया है. दीपिका..बहुत मजा आया.”

इससे एक दिन पहले दीपिका ने इस चैलेंज में हिस्सा लेने की अपनी इच्छा जताते हुए कार्तिक से उन्हें 'धीमे धीमे' गाने के सिग्नेचर स्टेप को सिखाने की गुजारिश की थी. अपने इंस्टाग्राम में दीपिका ने कार्तिक को टैग करते हुए लिखा, "कार्तिक क्या तुम मुझे 'धीमे धीमे' स्टेप सिखाओगे? मैं इस चैलेंज में हिस्सा लेना चाहती हूं."
'पति पत्नी और वो' में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर भी हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होनी है.

अक्षय कुमार बोले- 'सूर्यवंशी' आपके होश उड़ा देगा

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी कर ली है. ऐसे में अक्षय ने इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी शेयर की. इसके साथ ही अक्षय ने लिखा, "यह आपके होश उड़ा देगा."

अक्षय ने लिखा, “सूर्यवंशी’ का आखिरी दिन, आखिरी शोट, आखिरी स्टंट. रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनने का अनुभव शानदार रहा. सिनेमा में आपको इसका गवाह बनता देखने के लिए हम काफी उत्साहित हैं. यह आपके होश उड़ा देगा.”

इस मैसेज के साथ अक्षय ने एक तस्वीर भी शेयर कि है, जिसमें वह रोहित शेट्टी के साथ एक जैसे कपड़ों में हेलीकॉप्टर के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग बैंकॉक और हैदराबाद में हुई है. यह अगले साल मार्च में रिलीज होगी.

ऋषि कपूर, फरहान ने की हैदराबाद रेप पीड़िता के दोषियों को फांसी देने की मांग

तेलंगाना में वेटरिनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर उसे बेरहमी के साथ मार देने की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को देशभर के लोग कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. अब बॉलीवुड सितारों ने भी इस क्रूर गुनाह के खिलाफ अपना विरोध जताया है. आरोपियों के लिए मौत की सजा की मांग करते हुए ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "मैं दुष्कर्म करने वालों के लिए मौत की सजा का समर्थन करता हूं! इसे रोकना होगा!" इसके साथ ही कपूर ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी शेयर की जिसमें लिखा था, "इंसान जिंदा हैं, लेकिन मानवता के बारे में क्या? एक और घटना, एक और निर्दोष, उसकी गलती क्या थी? संविधान ने सभी को समान अधिकार दिया, फिर ऐसा भेदभाव क्यों? इसने सभी को हिला कर रख दिया."

ऋषि कपूर के ट्वीट पर जवाब देते हुए एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, "ज्योति सिंह के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या करने वाले चार दोषियों को मौत की सजा दी गई थी. अब सात साल हो गए हैं और वे अभी भी जिंदा हैं. कितने गंभीर रूप से न्याय के पहिए धीमे चल रहे हैं. (फास्ट-ट्रैक!!) इस मामले ने पूरे देश को हिला दिया है."

'कुली नंबर-1' में दर्शकों को गुदगुदाएंगे जावेद जाफरी

अपने कॉमेडी किरदारों के लिए मशहूर जावेद जाफरी 1995 की हिट फिल्म 'कुली नंबर-1' के रीमेक में एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. फिल्म के रीमेक का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं, जिन्होंने पहले गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत इसी नाम से फिल्म बनाई थी.

जावेद को फिल्म में लिए जाने की घोषणा प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिशियल ट्विटर पेज के जरिए की गई.

परेश रावल और शिखा तलसानिया भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म एक मई 2020 को रिलीज होगी. ये रीमेक फिल्म वाशु भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है. इसमें वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- ‘दबंग 3’ में साधुओं के डांस विवाद पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...