Q फिल्मी:‘83’ का दूसरा पोस्टर रिलीज,SRK के हुए 20 मिलियन फॉलोअर्स

पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें

Published
बॉलीवुड
3 min read
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें
i

रणवीर सिंह की फिल्म 83 का दूसरा पोस्टर रिलीज


रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 83 का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर को फिल्म के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया है. नए पोस्टर मे क्रिकेटर श्रीकांत का लुक भी सामने आया है, फिल्म मे जिनका किरदार जीवा निभा रहे हैं.

इससे पहले रणवीर सिंह ने ताहिर राज भसीन का पोस्टर शेयर किया था, जो फिल्म में सुनील गावस्कर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं कपिल देव के लुक में रणवीर का पहला पोस्टर लोगों को काफी पसंद आया था, जिसमें वह कपिल के फेमस शॉट नटराज का पोज देते दिखे थे.

इंस्टाग्राम पर शाहरुख के हुए 20 मिलियन फॉलोअर्स

बॉलीवुड के किंग खान के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. जबकि वो खुद केवल 6 लोगों को ही फॉलो करते हैं.

शाहरुख के इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो वे सिर्फ छह लोगों को फॉलो करते हैं. जिसमें उनकी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना और बेटा आर्यन के अलावा तीन और लोग है . वहीं शाहरुख के 20 मिलियन फॉलोअर्स होने पर उनके फैन्स ने उन्हें बधाई दी है.

टिकटॉक स्टार बनीं एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल

फिल्म 'छपाक' की मालती यानी की वास्तविक एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल अब सोशल मीडिया स्टार बन गई है. दरअसल टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका और लक्ष्मी पंजाबी गाना 'राइडर' पर डांस करती नजर आ रहीं हैं.

लक्ष्मी पर हालही में फिल्म ‘छापक’ रिलीज की गई है, जिसमें दीपिका पादुकोण उनका किरदार निभा रहीं है. ये फिल्म मेघना गुलजार ने डायरेक्ट की है.

चोट से उबर रहा हूं : शाहिद कपूर

एक्टर शाहिद कपूर हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. ऐसे में शाहिद का कहना है कि फिल्म ने उनका थोड़ा सा खून ले लिया, लेकिन वह चोट से तेजी से उभर रहे हैं.

तेलुगू फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में शाहिद लीड रोल निभा रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन गौतम तिन्ननुरी कर रहे हैं.

कुलदीप सिंह ने 'गंदी बात' से तोड़ी अपने 'संस्कारी इमेज'

टेलीविजन शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में भगवान विष्णु का किरदार निभाने वाले एक्टर कुलदीप सिंह ने कहा कि वेब सीरीज 'गंदी बात' ने उनकी 'संस्कारी इमेज' तोड़ने और एक ऐक्टर के तौर पर उन्हें खुद को चुनौती देने में उनकी मदद की.

कुलदीप सिंह, ऐक्टर 
कुलदीप सिंह, ऐक्टर 
(फोटो:आईएएनएस)
“भगवान विष्णु, राम और कृष्ण का किरदार करने के बाद, जब मुझे ‘गंदी बात’ में रोल करने का अवसर मिला तो मैं उत्साहित हो गया. मुझे लगा कि मेरी ‘संस्कारी इमेज’ तोड़ने में यह मेरी मदद कर सकता है और एक ऐक्टर के तौर पर मैं खुद को चुनौती दे सकता हूं. “
कुलदीप सिंह, ऐक्टर 

उन्होंने कहा, "दोनों ही किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और दोनों के लिए एक ही समय में शूटिंग करना काफी मुश्किल रहा.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!