Q फिल्मी: तापसी का ट्रोल्स को जवाब, तमन्ना ने की दीपिका की तारीफ
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें  
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें  (फोटो: Altered By Quint Hindi)

Q फिल्मी: तापसी का ट्रोल्स को जवाब, तमन्ना ने की दीपिका की तारीफ

जब तापसी पन्नू ने ट्रोल्स को दिए करारे जवाब

सोशल मीडिया रोज कोई न कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ट्रोल होता है. ऐसे में कुछ तो पलटकर जवाब देते हैं और इन ट्रोल्स का मुंह बंद करा देते हैं तो कुछ जवाब न देना ही बेहतर समझते हैं. ताजा वाकया है तापसी पन्नू का जिन्होंने ट्रोल्स को जवाब देकर उनका मुंह बंद कर दिया है.

तापसी पन्नू ने ये भी कहा था कि सोशल मीडिया पर होने वाले ट्रोल काफी मनोरंजक होते हैं. जब सोशल मीडिया पर एक ट्रोल में तापसी को ‘सस्ती अभिनेत्री’ कहा था तो उसका जवाब तापसी ने दिया.

तापसी ने लिखा ‘‘ठीक है सर. आप कब मुझे थेरेपी सेशन देंगे. इसके साथ ही बदले में मुझे यह भी बताना कि ‘महंगी’ अभिनेत्री कैसे बना जाता है. महंगाई तो मेरे में भी होना चाहिए ना.’’

तापसी ने एक फैन को रिप्लाई में बताया कि ट्रोल एंटरटेनिंग हैं. तापसी के मुताबिक इनको खत्म नहीं होना चाहिए ये उनको कंटेंट देते हैं.

Loading...

शिल्पा शेट्टी करने वाली हैं बॉलीवुड में वापसी

90 के दशक की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर जल्द ही नजर आ सकती हैं. साल 2009 में शादी के बाद से शिल्पा धीरे-धीरे बॉलीवुड से दूर होती चली गईं, लेकिन अब शादी के 10 साल बाद एक बार फिर शिल्पा वापसी की तैयारी कर रही हैं.

स्पॉटबॉय के मुताबिक शिल्पा शेट्टी ने दो फिल्में साइन की हैं. प्रॉड्यूसर रमेश तौरानी की आने वाली फिल्म से शिल्पा काम करने वाली हैं. शिल्पा के साथ इस फिल्म में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम भी नजर आएंगे.

शिल्पा शेट्टी इस से आखिरी बार सनी देओल की फिल्म ‘ढिश्कियाउं’ में कैमियो रोल में नजर आईं थीं. एक्टिंग की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म भी सनी देओल के साथ ‘अपने’ थी.

ये भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा:बरेली की एक आम लड़की के बॉलीवुड स्टार बनने का सफर

तमन्ना भाटिया को दीपिका का एक्सपेरिमेंटल नजरिया पसंद

‘बाहुबली’ स्टार तमन्ना भाटिया का कहना है कि उनको दीपिका पादुकोण का एक्सपेरिमेंटल स्वभाव काफी पसंद है. ये बात तमन्ना ने ‘वेनिटी डायरीज’ शो पर कही हैं.

तमन्ना ने कहा, ‘‘बॉलीवुड में मुझे दीपिका पादुकोण काफी पसंद है. उनकी आंखें बहुत खुबसूरत हैं और मैं उनके एक्सपेरिमेंटल स्वभाव और हर चीज के लिए उनके नए नजरिए को काफी पसंद करती हूं.’’

तमन्ना भाटिया ने कई सारी तेलुगू, तमिल और हिंदी फिल्म में काम किया है. तमन्ना को सबसे ज्यादा फिल्म बाहुबली के लिए जाना जाता है. इसके अलावा बॉलीवुड में भी तमन्ना ने कई बड़ी फिल्में की हैं.

ये भी पढ़ें : अपनी फिल्म के बोल्ड सीन लीक होने पर भड़कीं राधिका, कहा-गंदी सोच 

बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खान गिरफ्तार

मुंबई की साइबर पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो के जरिए सांप्रदायिक नफरत को बढ़ावा देने के मामले में एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया. साइबर पुलिस को सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके कुछ वीडियो के खिलाफ शिकायतें मिली थीं. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

पुलिस ने कहा, ‘‘एजाज खान ने आपत्तिजनक वीडियो के जरिए धर्म के आधार पर लोगों के बीच सांप्रदायिक नफरत को बढ़ावा देने का काम किया और लोगों के बीच नफरत का प्रसार किया.’’

जांच के बाद बुधवार को एजाज को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले में छानबीन जारी है. आईपीसी और आईटी एक्ट सेक्शन 67 के तहत एजाज पर आरोप लगाए गए हैं, जिसके लिए पांच साल की कैद और पांच लाख रुपये तक का जुर्माना या फिर दोनों की सजा हो सकती है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...