Qफिल्मी:तैमूर हैं फ्यूचर स्टार-अक्षय, ‘बाईपास रोड’ की रिलीज डेट तय
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें(फोटो: Altered By Quint Hindi)

Qफिल्मी:तैमूर हैं फ्यूचर स्टार-अक्षय, ‘बाईपास रोड’ की रिलीज डेट तय

तैमूर अली खान पर अक्षय कुमार ने ली चुटकी

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म मिशन मंगल के प्रोमोशन में लगे हुए हैं. ऐसे में एक इंटरव्यू में अक्षय से सवाल पूछा गया कि उनके मुताबिक बॉलीवुड का फ्यूचर स्टार कौन है? इसका जवाब देने के लिए अक्षय कुमार सोच ही रहे थे कि बगल में बैठीं तापसी ने उनसे कहा वो तैमूर का नाम ले लें. अक्षय ने भी वैसा ही किया और तैमूर को बॉलीवुड का फ्यूचर स्टार बता दिया. अक्षय का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद विद्या बालन हंस पड़ी.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के तीन साल के बेटे तैमूर की मीडिया में पॉपुलैरिटी को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहते हैं. तैमूर को पापाराजी हमेशा फॉलो करते रहते हैं. चाहे वो स्कूल जाएं या अपनी नानी के घर. हो सकता है अक्षय और तापसी का जवाब भी इसी वजह से ऐसा रहा हो.

Loading...

नील नितिन मुकेश की अगली फिल्म ‘बाईपास रोड’ इस दिन होगी रिलीज

नील नितिन मुकेश की अगली फिल्म बाईपास रोड की रिलीज डेट तय हो गई है. 1 नवंबर को बाईपास रोड सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि नील आने वाली फिल्म ‘साहो’ में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. साहो इसी महीने 30 अगस्त को रिलीज हो रही है.

नील नितिन की फिल्म बाईपास को उनके छोटे भाई नमन नितिन मुकेश डायरेक्ट कर रहे हैं. बाईपास रोड एक ड्रामा थ्रिलर होगी जिसे मदान पालीवाल ने प्रोड्यूस किया है. नील नितिन के साथ फिल्म में अदा शर्मा, शमा सिकंदर, गुल पनाग, रंजीत कपूर और सुधांशु पांडे नजर आएंगे.

जेनेलिया और रितेश ने बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए 25 लाख रुपये

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने दान के लिए दोनों को धन्यवाद दिया है. फड़णवीस ने सोमवार को एक फोटो ट्वीट किया, जिसमें ये स्टार जोड़ी मंत्री को चेक देते हुए नजर आ रहे हैं.

सीएम फड़णवीस ने लिखा, ‘‘महाराष्ट्र बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान देने के लिए धन्यवाद जेनेलिया और रितेश देशमुख.’’

महाराष्ट्र सरकार की तरफ से बाढ़ प्रभावित सांगली, कोल्हापुर और सतारा जिलों में बनाए गए 432 अस्थायी राहत शिविरों में 3.78 लाख लोगों को स्थानांतरित किया गया है.

ये भी पढ़ें : नवाज, सेक्रेड गेम्स से पैरेलल सिनेमा तक अनुराग कश्यप के बेबाक बोल

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गईं सनी लियोन

भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे ज्यादा ढूंढे जाने वाली हस्तियों की लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोन शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं. बता दें कि गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के संबंध में हैं.

सनी की बायोपिक सीरीज ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को भी लोगों ने ढूंढा है. इसके अलावा सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया.

“मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं. ये एक अच्छी फीलिंग है
सनी लियोन

साल 2018 भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले नंबर पर रही थीं.

ये भी पढ़ें : ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर, लड़की बनकर लोगों को रिझा रहे हैं आयुष्मान

फिल्म में साथ काम करेंगे संजय मिश्रा और राम कपूर

एक्टर संजय मिश्रा और राम कपूर जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म ‘बहुत हुआ सम्मान’ में साथ दिखाई देंगे. फिल्म का डायरेक्शन आशीष शुक्ला कर रहे हैं. शुक्ला ने कहा, "हमारी फिल्म बनारस पर आधारित एक रोमांचक शरारतपूर्ण कॉमेडी है. मैं इसे लेकर रोमांचित हूं."

बता दें कि ‘बहुत हुआ सम्मान’ की कहानी दो युवा इंजीनियर के छात्रों की कहानी है, जो अपने कॉलेज सर्किट में क्वीक कॉन जॉब्स के लिए जाने जाते हैं. कोरियोग्राफर से अभिनेता बने राघव जुयाल और अभिषेक चौहान इन छात्रों की भूमिका निभाएंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...