Q फिल्मी: वरुण धवन को मिली अगली फिल्म, कार्तिक को संघर्षों पर गर्व
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें  
पढ़िए एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें  (फोटो:Instagram)

Q फिल्मी: वरुण धवन को मिली अगली फिल्म, कार्तिक को संघर्षों पर गर्व

शशांक खेतान के साथ फिर काम करेंगे वरुण

‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ वरुण धवन एक और फिल्म में काम कर सकते हैं. शशांक अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर करण जौहर से मिलने गए थे. हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर को कहानी पसंद आई है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. लेकिन खबर है कि इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर नजर आ सकती हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी.

Loading...

कार्तिक आर्यन को अपने संघर्षों पर है गर्व

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक कार्यन 
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक कार्यन 
(फोटो: ट्विटर)

प्यार का पंचनामा फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाले कार्तिक आर्यन का कहना है कि वो अपने संघर्षों से खुश हैं.

“इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं. मुझे एक लंबी दूरी तय करनी है, लेकिन एक सफर ऐसा भी रहा है, जब मैंने एक एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. मुझे अपने संघर्षो और मैं जहां से आया हूं, उस पर वाकई गर्व है.’’
कार्तिक आर्यन

बता दें कि कार्तिक का जन्म मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ है, उनके माता-पिता डॉक्टर हैं और कार्तिक ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. साल 2011 में कार्तिक ने लव रंजन की कॉमेडी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपना डेब्यू किया था.

जया बच्चन, रितेश देशमुख ने दी महाराष्ट्र के नए CM तो बधाई

जया बच्चन और रितेश देशमुख ने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सीएम बनने पर बधाई दी है. जया बच्चन ने एएनआई से कहा,

‘‘ठाकरे परिवार और हमारे परिवार का बहुत गहरा और पुराना रिश्ता है. उद्धव ठाकरे को सीएम बनने पर हार्दिक बधाई. मुझे उम्मीद है कि वो महाराष्ट्र की प्रगति के लिए काम करेंगे, किसानों को राहत और युवाओं को रोजगार देंगे.’’

वहीं रितेश देशमुख ने ट्वीट कर उद्धव ठाकरे को बधाई दी.

ये भी पढ़ें : क्या रिटायरमेंट लेने जा रहे हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन?

महिला सुरक्षा पर बनी शॉर्ट फिल्म में मिथिला पालकर के साथ दिखे करण जौहर

(फोटो:स्क्रीनशॉट)

फिल्ममेकर करण जौहर और मिथिला पालकर ने ‘गर्ल्स गॉट टैलेंट’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म में साथ काम किया है. इस शॉर्ट फिल्म में दिखाया गया है कि महिलाएं सार्वजनिक जगहों पर कितना असुरक्षित महसूस करती हैं. ये शॉर्ट फिल्म ‘सेव द चिल्ड्रन’ नाम की एनजीओ और ‘युवा’ नाम के मीडिया संस्थान ने मिलकर बनाया है. इसका मकसद #LightUpHerLife कैंपेन के तहत युवाओं तक अपनी बात पहुंचाना है.

इस फिल्म में मिथिला देर रात को अपने घर लौटती हैं और करण जौहर का वॉयस ओवर है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे लड़कियों ने अपने आसपास किसी भी मुसीबत को भांपने का एक नया टैलेंट पाया है.

फिल्म पानीपत के प्रोड्यूसर्स को मिला नोटिस

 ‘पानीपत’ का  पोस्टर
‘पानीपत’ का पोस्टर
(फोटो:Twitter)

आशुतोष गोवारिकर की आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ अपनी रिलीज से हफ्तभर पहले विवादों में उलझ गई है. सुत्रों के मुताबिक आशुतोष गोवारिकर की आने वाली फिल्म 'पानीपत' में मराठा सेनापति बाजीराव और उनकी दूसरी पत्नी मस्तानी को अपमानजनक तरीके से पेश किया गया है. बाजीराव के वंशज ने घोषणा करते हुए कहा कि वह फिल्म के खिलाफ अदालत का रुख करेंगे.

भोपाल में रहने वाले पेशवा बाजीराव की आठवीं पीढ़ी के वंशज नवाबजादा शादाब अली बहादुर ने फिल्म के निर्माता सुनीता गोवारीकर और रोहित शेलताकर और डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर को एक डायलॉग पर नोटिस दिया है. फिल्म के जारी हुए ट्रेलर में पार्वती बाई के रूप में अभिनेत्री कृति सैनन यह डायलॉग बोलती दिखाई देती हैं. इसमें वह कहती हैं, "मैंने सुना है पेशवा जब अकेले मुहिम पर जाते हैं, तो एक मस्तानी के साथ लौटते हैं."

ये भी पढ़ें : पार्वती - बड़े-बड़े सितारों के सन्नाटे के बीच एक धारदार आवाज

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...