Qफिल्मी: BARC रेटिंग में कपिल 2 नंबर पर, रजनीकांत की पेट्टा लीक
एंटरटेनमेंट की बड़ी खबरें फटाफट अंदाज में 
एंटरटेनमेंट की बड़ी खबरें फटाफट अंदाज में फोटो:Twitter 

Qफिल्मी: BARC रेटिंग में कपिल 2 नंबर पर, रजनीकांत की पेट्टा लीक

रिलीज के दिन हुई रजनीकांत, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पेट्टा लीक

रजनीकांत की ‘पेट्टा’ गुरुवार को रिलीज हो गई है. इसी के साथ रिलीज के पहले ही दिन फिल्म के लीक होने की खबरें आ रहीं हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म का एचडी प्रिंट फ्री डाउनलोड होने का दावा किया जा रहा है. बता दें कि पेट्टा की टीम ने इस पर तुरंत एक्शन लिया है.

रजनीकांत की इस फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी पूरे साउथ में नजर आई. उनके फैंस ने फिल्म की रिलीज पर जमकर जश्न मनाया. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा विजय सेथुपथी. तृषा कृष्णनन, शशिकुमार और सिमरन बॉवी जैसे कलाकारों ने काम किया है.

BARC रेटिंग में नागिन टॉप 5 से बाहर, कपिल ने दूसरे पायदान पर लगाई छलांग

टीवी सीरियल्स की दुनिया में इस हफ्ते कपिल शर्मा के रियलिटी शो ने दूसरे नंबर पर कब्जा जमा लिया है. वहीं रेंटिंग में टॉप पर रहना वाला फ‍िक्शन शो नागिन टॉप 5 से बाहर हो गया है.

कपिल शर्मा 
कपिल शर्मा 
(स्क्रीन शॉट: यूट्यूब)

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो दर्शकों को बांधने में कामयाब रहा. इस हफ्ते पहले नंबर पर स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 ने अपनी जगह बनाई है. वहीं तीसरे नंबर पर सुपर डांस चैप्टर रहा.

CBFC ने बदला इमरान की फिल्म 'चीट इंडिया' का टाइटल

एजुकेशन सिस्टम पर बनी इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया अब नए टाइटल के साथ रिलीज होगी. CBFC ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई थी. जिसके बाद फिल्म का नाम बदल कर फिल्म अब 'वाय चीट इंडिया' रख दिया गया है. वहीं फिल्म मेकर्स ने भी फिल्म का नाम बदलने पर हामी भर दी है. फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होगी.

ये फिल्म पहले 25 जनवरी में रिलीज हो रही थी. लेकिन उस दिन शिवसेना संस्थापक रहे बाला साहब ठाकरे की फिल्म ठाकरे रिलीज होने के कारण इसे पहले रिलीज किया गया है.

जब किसी की फिल्म नहीं चलती तो मुझे बुरा लगता है : रणवीर सिंह

साल 2018 में शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाईं, लेकिन रणवीर की फिल्म 'सिम्बा' सफल रही. उनका कहना है कि जब किसी कलाकार की फिल्म नहीं चलती तो उन्हें बुरा लगता है क्योंकि हर कोई इसी इंडस्ट्री का हिस्सा है.

उन्होंने कहा, "जब किसी की फिल्म अच्छी नहीं चलती है तो मुझे बुरा लगता है. मैं भी इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं. यहीं से हम सबका जीवन चल रहा है. हर कोई मेहनत करता है और जब भी किसी की फिल्म नहीं चलती तो मुझे बुरा महसूस होता है. इसी के साथ अगर मेरी फिल्म चलती है तो मुझे अच्छा लगता है.

PM मोदी से मिले विकी कौशल, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह समेत कई सितारे

बॉलीवुड के कई नामी एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुरुवार को मुलाकात की. इन सबों ने पीएम से मुलाकात कर उन्‍हें आज के दौर की बॉलीवुड की चुनौतियों के बारे में बताया. इस दौरान सबों ने मोदी के साथ सेल्‍फी भी ली.

पीएम से मुलाकात करने वालों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विकी कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडनेकर, करण जौहर, अश्विनी तिवारी अय्यर, रोहित शेट्टी और एकता कपूर जैसे सितारे शामिल थे.

डायरेक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पीएम के साथ सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, ''माननीय प्रधानमंत्री से आज मिलना एक अविश्वसनीय अवसर था. एक कम्युनिटी के रूप में, राष्ट्र निर्माण में योगदान करना हर कोई चाहता है. हम इतना कुछ करना चाहते हैं और कर सकते हैं. जब सबसे युवा देश (डेमोग्राफी में) दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री के साथ हाथ मिलाता है, तो हम उम्मीद करते हैं कि हम इसके साथ जुड़ने के लिए बाध्य होंगे.’' जौहर ने फिल्म टिकट की कीमतों में जीएसटी कटौती के लिए भी प्रधानमंत्री का शुक्रिया कहा.

यह भी पढ़ें: Q पटनाः गया में ऑनर किलिंग, सुशील मोदी की तेजस्वी को नसीहत

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के Telegram चैनल से)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो