झाड़ू से कुकिंग-पेंटिंग तक, लॉकडाउन में क्या कर रहे बॉलीवुड सितारे
लॉकडाउन में घर का काम कर रहे सितारे
लॉकडाउन में घर का काम कर रहे सितारे(फोटो: इंस्टाग्राम)

झाड़ू से कुकिंग-पेंटिंग तक, लॉकडाउन में क्या कर रहे बॉलीवुड सितारे

कोरोनावायरस से निपटने के लिए देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन में है. इन 21 दिनों में जरूरी सेवाओं जैसे राशन, बैंक, दवाई में काम कर रहे लोगों को छोड़कर किसी को भी कहीं आने-जाने की इजाजत नहीं है. ऐसे में अक्सर एक दिन में कई शूट करने वाले बॉलीवुड के सितारे भी घर में कैद हो गए हैं. समय बिताने के लिए कोई पेंटिंग कर रहा है, तो किसी ने घर की सफाई शुरू कर दी है.

Loading...

फिल्म इंडस्ट्री में सीनियर हो चुकीं कटरीना कैफ अब खुद ही घर का काम कर रही है. लॉकडाउन के कारण उनके घर में हाउस हेल्प नहीं है, इसलिए कटरीना बर्तन से लेकर छाड़ू-पोछा कर रही है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो झाड़ू लगा रही हैं. झाड़ू लगाने के साथ-साथ उन्होंने थोड़ी मस्ती भी कर ली और उसी झाड़ू को बल्ला बनाकर क्रिकेट खेल लिया.

एक्टर आयुष्मान खुराना अक्सर फैंस के लिए अपनी कविताएं पोस्ट करते हैं. लॉकडाउन में भी आयुष्मान रोज अपने फैंस के लिए कविता पढ़ते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं.

वहीं, कार्तिक आर्यन भी इन दिनों घर में सभी का हाथ बंटा रहे हैं. कार्तिक ने घर में बर्तन धोते हुए एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा कि ये सिर्फ क्वॉरन्टीन के समय ही नहीं, बल्कि रोज की कहानी है.

ये भी पढ़ें : तापसी, आयुष्मान...दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आए बॉलीवुड सितारे

जाह्नवी कपूर ये समय अपना मनपसंद काम करने में बिता रही हैं. उन्होंने पेंटिंग करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की.

कृति सैनन भी इन दिनों अपना शौक पूरा कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में चिया पुडिंग बनाई और इसकी फोटो भी फैंस के साथ शेयर की.

अनन्या पांडे भी कुकिंग में अपनी बहन का हाथ बंटा रही हैं. उन्होंने बहन के साथ मिलकर चॉकलेट कुकी बनाई और इसकी फोटो भी शेयर की.

लॉकडाउन के ऐलान से पहले ही कई एक्टर्स सेल्फ-क्वॉरन्टीन फॉलो कर रहे थे. बॉलीवुड के सितारों ने फैंस से सुरक्षित और घरों में रहने की अपील की है.

देशभर में अब तक 13 लोग कोरोनावायरस से जान गंवा चुके हैं, वहीं कंफर्म केसों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है. कोरोनावायरस के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च की शाम देशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया. 21 दिनों के इस लॉकडाउन में सबकुछ बंद रहेगा, लेकिन राशन-दवाइयों जैसी जरूरी सुविधाएं मिलती रहेंगीं.

ये भी पढ़ें : कोरोना मरीजों के लिए अपना घर अस्तपाल बनाने को तैयार हैं कमल हासन

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...