ADVERTISEMENTREMOVE AD

दीपिका की ‘छपाक’ का ट्रेलर- तेजाब से चेहरा जल सकता है हिम्मत नहीं

एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर में एसिड अटैक, मीडिया कवरेज, पुलिस इन्वेस्टिगेशन, कोर्ट में इंसाफ की लड़ाई को दिखाया गया है. एसिड सर्वाइवर के किरदार में दीपिका एक दम फिट नजर आ रहीं हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

ट्रेलर की शुरुआत निर्भया के प्रोटेस्ट से होती है. जिसमें जर्नलिस्ट ये बात उठाते हैं कि निर्भया केस के बाद एसिड सर्वाइवर मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना बहुत जरूरी है. मालती का चेहरा एसिड की वजह से पूरी तरह खराब हो चुका है. जिसकी वजह से वो अपने ही चेहरे को देखने से डर जाती है. वहीं से वो आवाज उठाती है एसिड की खुलेआम बिक्री पर. कोर्ट कचहरी, पुलिस इन्वेस्टिगेशन की मुश्किलों के बावजूद दर्द और हौसलों की नई कहानी लिखती है. विक्रांत मैसी ऐसिड सर्वाइवर्स के लिए काम कर रहे सोशल वर्कर के किरदार में नजर आ रहे हैं .

इससे पहले दीपिका ने फिल्म का एक टीजर रिलीज किया था, जिसमें ट्रेलर के रिलीज होने की तारीख 10 दिसंबर दी थी.

इस फिल्म में दीपिका के साथ को- एक्टर विक्रांत मैसी नजर आएंगे. इस फिल्म की शुटिंग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं जिसमें एसिड सर्वाइवर के कैरेक्टर में दीपिका पादुकोण का लुक नजर आया था.

लगातार फिल्म के सीन लीक होने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन लोगों के खिलाफ कानूनी कारवाई करने का फैसला लिया था, जिन्होंने फिल्म के सेट से सीन लीक किए हैं. सुत्रों के मुताबिक उन सभी लोगों को लीगल नोटिस भेजने फैसला किया गया था, जिन्होंने सेट से फिल्म के सीन सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रहीं हैं.

फिल्म की कहानी एसिड हमले की एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. लक्ष्मी को 2014 में मिशेल ओबामा ने इंटरनेशनल वुमेन ऑफ करेज अवॉर्ड' से भी नवाजा था. लक्ष्मी स्टॉप एसिड अटैक कैंपेन और छांव फाउंडेशन एक एनजीओ की सदस्य हैं, जो कि एसिड अटैक पीड़ितों की मदद करता है. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है.

दीपिका ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की है. अपने आप को लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में ढालने के लिए दीपिका ने प्रोस्थेटिक्स की मदद ली है. दीपिका हूबहू एक एसिड अटैक सर्वाइवर लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका की फिल्म छपाक के सीन लीक करनेवालों के खिलाफ होगा एक्शन

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×