आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ की तमिल रीमेक बनाएंगे धनुष
धनुष ‘अंधाधुन’ का रीमेक बनाने के लिए तैयार हैं  
धनुष ‘अंधाधुन’ का रीमेक बनाने के लिए तैयार हैं  (फोटो: Pinterest) 

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ की तमिल रीमेक बनाएंगे धनुष

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ की रीमेक बनाएंगे साउथ के एक्टर धनुष. हाल ही में, धनुष अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' के लॉन्च के लिए मुंबई में थे. तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह 'अंधाधुन' की तमिल में रीमेक बनाना चाहते हैं. मुंबई मिरर से बातचीत में धनुष ने कहा कि अंधाधुन बहुत ही शानदार फिल्म है और इस थ्रिलर फिल्म का तमिल रीमेक बनाने में वह दिलचस्पी रखते हैं.

Loading...

अंधाधुन भारत में तो हिट हुई ही थी, साथ ही इस फिल्म ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया. इस फिल्म ने ‘चीन में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. अब उस फिल्म के सक्सेस को देखने के बाद इसकी तमिल रीमेक बनाने की भी तैयारी चल रही है.

ये भी पढ़ें- चीन में ‘अंधाधुन’ की धूम, इन फिल्मों ने भी की बंपर कमाई

धनुष की हॉलीवुड फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था. द एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' के ट्रेलर की शुरुआत फिल्म के हीरो धनुष से ही होती है. धनुष पुलिस से बचकर के भागते हुए नजर आते हैं और पुलिस को समझाने की कोशिश करते हैं कि वो इंडिया से आया एक फकीर है. आगे धनुष का बचपन दिखाया है जो गरीब होता है और उसका इंडिया छोड़ के पेरिस जाने का एक सपना होता है. पेरिस पहुंचकर वह किसी लड़की से मिलता है, लेकिन उसके भाग्य में कुछ और ही लिखा होता है. पेरिस से लंदन और वहां से स्पेन जाने की पूरी कहानी किसी रोलर-कोस्टर राइड से काम नहीं है.

देखिये 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' का ट्रेलर:

ये भी पढ़ें : Qफिल्मी: धनुष बने इंटरनेशनल फकीर, साहो की रिलीज डेट फाइनल 

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...