सुशांत की ‘दिल बेचारा’ ने बनाया रिकॉर्ड,एवेंजर्स एंडगेम को दी मात

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज

Updated07 Jul 2020, 10:03 AM IST
बॉलीवुड
2 min read

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने इतिहास रच दिया है.फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है. इससे पहले यूट्यूब पर एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) के पहले और दूसरे पार्ट के ट्रेलर को सबसे ज्यादा व्यूज मिले थे.

सुशांत और संजना सांघी की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज किया गया. सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने उनकी आखिरी फिल्म को लेकर काफी भावुक मैसेज शेयर किया है.

‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को 19 घंटों में 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 50 लाख से ज्यादा लोग इस ट्रेलर को लाइक कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म एनालिस्ट ने दावा किया है कि ये सबसे ज्यादा लाइक किया गया वीडियो बन गया है.

इमोशनल हुए फैंस

ट्रेलर में सुशांत कहते हैं, ‘जन्म कब लेना है और कब मरना है, ये हम डिसाइड नहीं कर सकते. हम सिर्फ कैसे जीना है, वो तय कर सकते हैं.’

कई फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर की तारीफ करते हुए सुशांत को याद किया. ट्रेलर से एक डायलॉग ने फैंस को और भावुक कर दिया है.

हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है ‘दिल बेचारा’

'दिल बेचारा' 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' का ऑफिशियल रीमेक है. 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' जॉन ग्रीन की इसी नाम से पब्लिश किताब पर बेस्ड है. ये दो लोगों की कहानी है, जिन्हें एक कैंसर सपोर्ट ग्रुप में मिलने के बाद प्यार हो जाता है.

फिल्म को सुशांत के करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर रिलीज के मौके पर छाबड़ा ने ट्विटर पर एक नोट में लिखा, “अपना और मेरे भाई, सुशांत का सपना पेश कर रहा हूं. ये ट्रेलर आपके हाथों में सौंप रहा हूं.”

सैफ अली खान भी फिल्म में कैमियो में नजर आएंगे. फिल्म में म्यूजिक दिया है एआर रहमान ने और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

ऑनलाइन होगी रिलीज

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण थियेटर बंद होने की वजह से फिल्म ऑनलाइन रिलीज होगी. 'दिल बेचारा' सुशांत की आखिरी फिल्म होने के नाते इसे सभी के लिए फ्री कर दिया गया है. इसका मतलब ये है कि जिनके पास डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं भी है, वो भी ये फिल्म देख सकते हैं.

‘काई पो चे’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को सुसाइड से मौत हो गई थी.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 07 Jul 2020, 03:55 AM IST
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!