हॉटस्टार पर रिलीज होंगी 7 बॉलीवुड फिल्में, जामवाल ने उठाए सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को मिलाकर 7 फिल्मेें होंगी रिलीज

Updated29 Jun 2020, 12:28 PM IST
बॉलीवुड
2 min read

कोरोना वायरस के चलते पिछले तीन महीने से फिल्म इंडस्ट्री भी लगभग पूरी तरह से बंद है. वहीं लॉकडाउन के चलते देशभर के सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया. जिसके चलते बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं. लेकिन अब 7 बड़ी फिल्मों को बड़े पर्दे की बजाय हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है. हॉटस्टार डिज्नी पर लाइव आकर अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अभिषेक बच्चन कई एक्टर्स ने खुद इसका ऐलान किया.

कौन सी फिल्में होंगी रिलीज

हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होने वाली 7 फिल्मों का ऐलान हुआ है. इनमें से हाल ही में सुसाइड करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को लेकर पहले ही हॉटस्टार ऐलान कर चुका था. ये फिल्म 24 जुलाई को इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

दिल बेचारा के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी हॉटस्टार डिज्नी पर ही रिलीज होगी. वहीं एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'भुज' भी अब बड़े पर्दे की जगह हॉटस्टार पर दिखेगी. अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल', आलिया की 'सड़क-2', विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज', 'वरुण धवन की फिल्म 'कुली' और कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' भी हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी.

नाराज हुए विद्युत जामवाल

जिन फिल्मों को हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है, उनमें से 5 फिल्मों के स्टार्स इस लाइव में शामिल थे. लेकिन बाकी 2 फिल्मों के किसी भी लीड एक्टर को इस लाइव में शामिल नहीं किया गया. जिसके बाद एक बार फिर नेपोटिज्म वाली बहस शुरू हो चुकी है. इसे लेकर सबसे पहले विद्युत जामवाल ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि,

"हां ये एक बड़ा अनाउंसमेंट है. 7 फिल्में रिलीज हो रही हैं, लेकिन इनमें से सिर्फ 5 फिल्मों को ही रिप्रजेंटेशन का मौका मिला. दो फिल्मों को ना ही न्योता दिया गया और ना ही इसके बारे में बताया गया. आगे लंबा सफर बाकी है. इसी तरह क्रम चलता रहेगा."
विद्युत जामवाल

जामवाल के ट्वीट पर फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि आपको इसलिए लाइव में नहीं बुलाया गया, क्योंकि आप एक आउटसाइडर हैं. विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. वहीं दूसरी फिल्म जिसके स्टारकास्ट को लाइव में शामिल नहीं किया गया वो कुणाल खेमू की 'लूटकेस' है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 29 Jun 2020, 12:04 PM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!