ADVERTISEMENTREMOVE AD

मां बनने पर एकता कपूर का खुलासा, IVF के बाद चुना सरोगेसी का रास्ता

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के नाम भी फैंस से शेयर किया.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

प्रोड्यूसर एकता कपूर सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी हैं. इंस्टाग्राम पर एकता ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मां बनने के लिए वो पिछले कुछ सालों से ट्राय कर रही थीं.

एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर, पिता जितेंद्र के नाम पर रखा है. फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले जितेंद्र का नाम रवि कपूर था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इंस्टाग्राम पर फैंस से अपनी जिंदगी में आई नई खुशी को शेयर करते हुए लिखा, "भगवान की दुआ से मैंने जिंदगी में कई सफलताएं देखी हैं, लेकिन कोई भी इससे बड़ी नहीं हो सकती. जरूरी नहीं कि जिंदगी में जैसा चाहो वैसा ही हो, लेकिन उससे निपटने के और तरीके भी हो सकते हैं. मैं मां बनकर काफी खुश हूं. मेरे और मेरी फैमिली के लिए ये काफी भावुक पल है. अपनी नई खुशी, रवि कपूर के साथ ये नई जिंदगी शुरू के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती."

एकता ने दूसरे पोस्ट में बताया कि सरोगेसी के जरिए मां बनने में उनकी डॉ. नंदिता पल्शेटकर ने काफी मदद की. एकता पिछले 7 सालों से मां बनने के लिए ट्राय कर रही थीं.

डॉक्टर ने ICUI और IVF के जरिए भी कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे. इसलिए उन्होंने सेरोगेसी का रास्ता अपनाया. रविवार 27 जनवरी को एकता के बेटे का जन्म हुआ.

0

तुषार कपूर और करण जौहर सरोगेसी के जरिए बने पिता

एकता कपूर के भाई बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर भी सरोगेसी के जरिए एक बेटे के पिता बने थे. उनके बेटे लक्ष्य कपूर का जन्म साल 2017 में हुआ था.

वहीं डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर भी सरोगेसी से पिता बने थे. फरवरी 2017 में सरोगेसी के जरिए उनके घर ट्विन्स ने जन्म लिया था. करण जौहर की एक बेटी रूही और एक बेटा यश है.

View this post on Instagram

My family!❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें