Bard of Blood: रोमांटिक फिल्में क्यों छोड़ आए इमरान? खास बातचीत

इस सीरीज से इमरान हाश्मी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है

Published01 Oct 2019, 01:03 PM IST
बॉलीवुड
1 min read

प्रोड्यूसर: दीपशिखा यादव

वीडियो एडिटर: आशीष मैक्यून

इमरान हाश्मी और कीर्ति कुल्हारी की नयी वेब सिरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' एक पॉलिटिकल थ्रिलर है, जो बिलाल सिद्दीकी की इसी नाम से आई किताब पर आधारित है. ये कहानी एक जासूस कबीर आनंद की है. कबीर का किरदार इमरान हाश्मी ने निभाया है.

सीरीज में इमरान ने कबीर आनंद का रोल प्ले किया है, जो एक स्कूल में पढ़ाता है और रॉ का जासूस रह चुका है. किसी कारण उसे उसके पद से बर्खास्त कर दिया जाता है, लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ती टेंशन के बीच उसे फिर वापस बुलाया जाता है. कबीर को बलोचिस्तान में फंसे भारत के 4 एजेंट्स को बचाने के मिशन पर भेजा जाता है.

इस सीरीज से इमरान हाश्मी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है. इमरान और कीर्ति कुल्हारी के साथ जयदीप अहलावत, विनीत कुमार सिंह और शोभिता धुलीपला भी लीड रोल में हैं. ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ को रिभु दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इसे प्रोड्यूसर किया है. शाहरुख पिछले कई दिनों से लगातार इसका प्रमोशन भी कर रहे हैं.

कभी अनुराग कश्यप को असिस्ट करने वाले रिभु को थ्रिल फिल्मों और सिरीज बनाने का अच्छा अनुभव रहा है. इससे पहले वो अभिताभ बच्चन स्टारर 'युद्ध' और थ्रिलर मूवी 'तीन' को डायरेक्ट कर चुके हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!