‘पति, पत्नी और वो’ के विवादित डायलॉग को फिल्म से हटाएंगे मेकर्स
पति, पत्नी और वो का पोस्टर
पति, पत्नी और वो का पोस्टर(फोटो: ट्विटर)

‘पति, पत्नी और वो’ के विवादित डायलॉग को फिल्म से हटाएंगे मेकर्स

कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो का ट्रेलर हाल में ही रिलीज हुआ है. एक तरफ जहां इसे काफी पसंद किया गया है, वहीं दूसरी तरफ कार्तिक के एक डायलॉग पर बवाल भी मच गया है.

Loading...

दरअसल, ट्रेलर में कार्तिक ने शादी के बाद फिजिकल रिलेशन का जिक्र करते हुए जबरदस्ती संबंध को लेकर कमेंट किया है, जो कुछ लोगों को रास नहीं आया और इस डायलॉग का विरोध करते हुए लोगों ने कार्तिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

विवाद पर फिल्म निर्माता ने क्या कहा?

विवाद बढ़ जाने के बाद,फिल्म निर्माता जूनो चोपड़ा ने "मुंबई मिरर" को बताया कि वे लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं,और इस हिस्से को एडिट कर दिया गया है. पति, पत्नी और वो जूनो के दादा बीआर चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है.

मेरे दादा और मेरे पिता रवि चोपड़ा दोनों ने ही सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्में बनाई हैं. मेरा मानना ​​है कि हमें सही काम करना चाहिए और लोगों की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए .
जूनो चोपड़ा, फिल्म निर्माता

फिल्म का विचार अक्षय से आया

जूनो चोपड़ा ने यह भी कहा कि इस फिल्म का रीमेक बनाने का विचार अक्षय कुमार से आया था.

“अक्षय ने कहा कि पति, पत्नी और वो की कहानी को आज भी लोग पसंद करते हैं. करण जौहर ने भी हमेशा इस फिल्म की तारीफ की है. हालांकि मुझे इस मामले में अक्षय कुमार के साथ काम करना पसंद था, लेकिन उन्होंने केवल आइडिया शेयर किया है .”

भूमि ने भी मांगी माफी

बवाल बढ़ता देख इस फिल्म की को-स्टार भूमि ने एक इंटरव्यू के दौरान इस डायलॉग पर माफी मांगी और कहा कि उन लोगों का इरादा किसी को हर्ट करने का नहीं था.

अगर हमने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो हम उसके लिए माफी मांगते हैं, क्योंकि हमारा इरादा ऐसा कुछ भी करने का नहीं था. पति पत्नी और वो से जुड़ा कोई भी शख्स ऐसी सोच को बढ़ावा नहीं देता है.
भूमि पेडनेकर,

पति, पत्नी और वो 1978 में रिलीज हुई बीआर चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मुदस्सर अजीज ने और इसके प्रोडूसर है जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा.

ये भी पढ़ें : ‘पति, पत्नी और वो’ में मैरिटल रेप पर जोक फिल्म से हटेगा?|ENT Top 5

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...