क्या आपको लगता है अक्षय का इंस्टाग्राम ट्विंकल हैंडल करती हैं?
आपको यकीन नहीं होगा लेकिन आपके फेवरेट एक्शन हीरो अक्षय कुमार 52 साल के हो गए हैं.
आपको यकीन नहीं होगा लेकिन आपके फेवरेट एक्शन हीरो अक्षय कुमार 52 साल के हो गए हैं.

क्या आपको लगता है अक्षय का इंस्टाग्राम ट्विंकल हैंडल करती हैं?

आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन आपके फेवरेट हीरो अक्षय कुमार 52 साल के हो गए हैं. फिट और हिट अक्षय, बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो दर्शकों के सुपरस्टार हैं. और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘हाउसफुल-4’ से जल्द वो फैंस को सरप्राइज करने वाले हैं.

ये तो बात हुई फिल्मों की, लेकिन क्या आपने उनके इंस्टाग्राम मैसेज पर कभी ध्यान दिया है? अगर नहीं तो जरा एक नजर उनके इन चुनिंदा मैसेज पर डालिए, जहां अपको उनकी 'मिसेज फनीबोन्स' यानी (ट्विंकल खन्ना) की एक झलक जरूर दिखाई देगी. इन कैप्शन को जरा ध्यान से पढ़िए और खुद फैसला कीजिए कि क्या आपको नहीं लगता कि अक्षय का इंस्टाग्राम ट्विंकल हैंडल करती हैं?

Loading...
एक किताब का प्रमोशन? ये एक अवसरवादी दुनिया है, जहां एक किताब के जरिए आप 29 लाख लोगों से एक साथ जुड़ सकते हैं.  

कल शाम बीवी अपनी किताब की 100,000 कॉपी बिकने की खुशियां मना रही थी. और मैं सिर्फ वहां घूम रहा था. मैंने अभी तक उसकी लिखी हुई किताब नहीं पढ़ी है.

जब भी मुझे लगता है, मैं खुद की तारीफ कर लेता हूं और ये ट्विंकल को भी पसंद है.

वो मुझे सिखाने के लिए मेरे डिक्शनरी में नए शब्द नहीं जोड़ रही है. मेरा 24*7 एंटरटेनमेंट

उम्मीद है कि आप अब पैटर्न देख सकते हैं?

जब आप एक मार्शल आर्ट के शौकीन हों और उसे सिखाने के लिए एक्साइटेड हों, लेकिन वह आपको एक पंचिंग बैग के रूप में इस्तेमाल करने का फैसला करे, ऐसे 18 साल बीत गए...बेहतर और आश्चर्य से भरा हुआ.

खैर, हम कहते हैं कि वो वास्तव में खूबसूरत हैं. अपने पार्टनर का 101 इंस्टाग्राम कैसे किडनैप करें? ध्यान रखें.

बड़े होने के दौरान, मैंने उनके सुपरस्टारडम के कई किस्से सुने हैं, कभी कल्पना भी नहीं की थी कि मैं उनकी खूबसूरत बेटी से शादी करूंगा ... मुझे ये नायब हीरा देने के लिए धन्यवाद, आप दोनों को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

ये सिर्फ अक्षय के इंस्टाग्राम पर ट्विंकल की तस्वीरों या वीडियो के बारे में नहीं है. अब इस कैप्शन को देखें. आपने अक्षय को कितनी बार ऐसे बात करते हुए देखा है? रुकिए, आपने ट्विंकल को कितनी बार ऐसे बात करते हुए देखा है....

मैं एक कॉफी पीने वाला व्यक्ति नहीं हूं. लेकिन करण को अच्छे से पता है कि कॉफी कैसे पिलाना है. रणवीर सिंह के साथ शो में मजा आया.

हम जानते हैं कि ट्विंकल एक वर्डप्ले क्वीन है और यहां आपके लिए उदाहरण हाजिर है.

खैर अक्षय का इंस्टाग्राम चाहे कोई भी हैंडल करता हो, लेकिन ये हम सभी जानते हैं कि अक्षय और ट्विंकल के बीच की केमिस्ट्री बेहद स्ट्रांग है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...