ADVERTISEMENT

KWK: करण के शो में Aryan की गिरफ्तारी पर गौरी बोलीं-'इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता'

शाहरुख और गौरी के बड़े बेटे, आर्यन खान को पिछले साल एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था.

Published
KWK: करण के शो में Aryan की गिरफ्तारी पर गौरी बोलीं-'इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता'
i

इंटीरियर डिजाइनर और फिल्म प्रोड्यूसर गौरी खान (Gauri Khan) ने 17 साल बाद करण जौहर के चैट शो Koffee With Karan पर वापसी की. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी, गौरी, शो के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी दोस्त भावना पांडे (चंकी कपूर की पत्नी) और महीप कपूर (संजय कपूर की पत्नी) के साथ शो में नजर आईं. शो में तीनों दोस्तों ने जहां खूब गॉसिप की, तो वहीं गौरी ने पहली बार बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ी.

ADVERTISEMENT

करण जौहर ने गौरी से पूछा, "ये (शारुख के लिए) काफी मुश्किल समय था, और सिर्फ प्रोफेशनली नहीं, बल्कि वो सब जो निजी जीवन में हो रहा था. एक परिवार के तौर पर आप सभी इससे मजबूत बनकर उभरे हैं. मुझे मालूम है कि ये आसान नहीं था. मैं आपको एक मां और उन्हें एक पिता के तौर पर जानता हूं, और हम सभी एक ही परिवार के सदस्यों के तौर पर हैं. मैं ऐसा महसूस करता हूं कि मैं आपके बच्चों का गॉडपेरेंट हूं. ये आसान नहीं था, लेकिन गौरी मैंने आपको और मजबूत बनते हुए देखा है."

करण के इस सवाल पर गौरी ने कहा,

"हां, एक परिवार के तौर पर हमें काफी कुछ से गुजरना पड़ा... मुझे लगता है कि जिन हालात से हम गुजरे, इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता, एक मां के तौर पर, एक पेरेंट के तौर पर. लेकिन आज हम एक परिवार के तौर पर खड़े हैं. मैं कह सकती हूं कि आज हम ठीक हैं, जहां हमें सभी से प्यार मिल रहा है."
ADVERTISEMENT

गौरी ने आगे कहा कि उन्हें और उनके परिवार को अपने दोस्तों और प्रशंसकों से काफी प्यार मिला और इसके लिए वो आभारी हैं.

शाहरुख और गौरी के बड़े बेटे, आर्यन खान को पिछले साल अक्टूबर में एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें 20 से ज्यादा दिन जेल में बिताने पड़े थे. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स रखने, ड्रग्स का इस्तेमाल करने और इसे बेचने जैसे आरोप आर्यन पर लगाए थे, लेकिन महीनों चली जांच के बाद मई 2022 में सबूतों के अभाव में आर्यन खान पर से सभी आरोप हटा लिए गए और उन्हें क्लीन चिट दे दी गई थी.

ADVERTISEMENT

गौरी के लिए फैशन पुलिस हैं आर्यन

शो में गौरी ने ये भी बताया कि उनके बड़े बेटे आर्यन उनकी फैशन पुलिस का काम करते हैं. इतना ही नहीं, आर्यन को कुछ कपड़े अपनी मां पर पसंद नहीं आते और इसलिए वो उन्हें कुछ कपड़े पहनने नहीं देते.

महीप और भावना को FLOBW से मिला स्टार्डम

नेटफ्लिक्स का रियलिटी टीवी शो 'Fabulous Lives of Bollywood Wives' काफी हिट है. इस शो में महीप कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी सोनी और सीमा खान की जिंदगियां दिखाई गई हैं. भावना ने बताया कि शो के बाद लोग उन्हें पहचानने लगे हैं, वहीं, महीप ने कहा कि लोग अब उनके साथ सेल्फी खिंचवाते हैं.

ADVERTISEMENT

महीप ने संजय कपूर के स्ट्रगलिंग के दिनों के बारे में भी शो पर बात की. महीप ने बताया एक वक्त ऐसा था जब संजय घर पर बैठे हुए थे और उनके पास काम नहीं था. महीप ने कहा, "ऐसा भी वक्त था जब संजय के पास सालों तक काम नहीं था. मनी टाइट थी. मेरे बच्चे ग्लैमर के साथ-साथ ये भी देखते हुए बड़े हुए हैं."

चंकी और भावना पांडे की बेटी, आनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. संजय और महीप कपूर की बेटी, शनाया कपूर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से जल्द डेब्यू करेंगी. वहीं, शाहरुख और गौरी खान की बेटी सुहाना खान डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ-साथ बोनी और श्रीदेवी कपूर की छोटी बेटी, खुशी कपूर भी डेब्यू करने जा रही हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×