ADVERTISEMENTREMOVE AD

Koffee With Karan: कृति की लव लाइफ से टाइगर के ब्रेकअप तक, करण की कॉफी पर चर्चा

टाइगर श्रॉफ ने शो में दिशा पाटनी के साथ अपने ब्रेकअप को कंफर्म कर दिया है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के लेटेस्ट एपिसोड में कृति सैनन और टाइगर श्रॉफ गेस्ट बनकर आए. इस दौरान दोनों ने होस्ट करण जौहर के साथ खुलकर बातें भी कीं. कृति सैनन ने इस दौरान ये भी बताया कि क्यों उन्होंने करण जौहर की शॉर्ट फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में काम करने से मना कर दिया था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
बता दें कि करण जौहर ने कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर वाले एपिसोड में खुलासा किया था कि उन्होंने पहले 'लस्ट स्टोरीज' कृति सैनन को ऑफर की थी, लेकिन कृति ने ये कहकर मना कर दिया था कि उनकी मां ने इस रोल के लिए मना कर दिया है.

टाइगर श्रॉफ के साथ कॉफी विद करण में आईं कृति ने इसपर कहा, "मेरी मां ने आपके रोल के लिए इसलिए मना किया क्योंकि वो स्क्रिप्ट से कंफर्टेबल नहीं थीं. उसमें ज्यादातर सेंशुअल सीन थे. इसलिए उन्होंने कहा कि बेहतर है तुम इसे मत करो."

"मैं एक मिडिल क्लास परिवार से आती हूं, और उनके लिए इस तरह की विवादित थीम थोड़ी शॉकिंग हो सकती है. लेकिन मैं हमेशा अपनी मां से नहीं पूछती."
कृति सैनन

अपनी लव लाइफ पर क्या बोले कृति और टाइगर?

कृति ने शो में कहा कि वो अपने 'हीरोपंती' को-स्टार को कभी डेट नहीं करेंगी, क्योंकि "वो काफी समरसॉल्ट और फ्लिप्स करते हैं."

अपने और कार्तिक आर्यन के बीच की अफवाहों पर लगाम लगाते हुए उन्होंने कहा कि वो कार्तिक आर्यन को बहुत अच्छे से जानती हैं और इसलिए उन्हें डेट नहीं करेंगी. करण जौहर ने कृति से आदित्य रॉय कपूर को लेकर भी सवाल किया. कृति ने इसपर कहा, "हां हम साथ में अच्छे लगते हैं. हम बात कर रहे थे और वो मजेदार शक्स हैं."

वहीं, टाइगर श्रॉफ ने शो में दिशा पाटनी के साथ अपने ब्रेकअप को कंफर्म कर दिया है. टाइगर ने कहा कि वो अब सिंगल हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

जब अमिताभ बच्चन के सवाल पर टाइगर श्रॉफ ने कहा- 'रेखा'

शो के क्विज राउंड में, करण जौहर ने दोनों से पूछा कि किस फीमेल एक्टर ने स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन की मां और लवर का रोल प्ले किया है. इसपर टाइगर ने तुरंत कहा, 'रेखा मैम?' टाइगर का ये जवाब सुनकर करण शॉक रह गए. करण ने कहा कि रेखा ने कभी ऑनस्क्रीन अमिताभ बच्चन की मां का रोल नहीं प्ले किया. उन्होंने आगे बताया कि इसका सही जवाब वहीदा रहमान और राखी हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

टाइगर और शनाया के बीच मैचमेकर बने करण

करण जौहर ने शो में बताया कि उनकी 50वीं बर्थडे पार्टी में उन्होंने टाइगर और शनाया कपूर (संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी) के बीच मैचमेकर का रोल प्ले करने की कोशिश की थी. करण ने बताया कि टाइगर उनकी पार्टी में सबसे पहले पहुंचे थे और उन्होंने शनाया को टाइगर से बात करने के लिए भेजा था. करण के मुताबिक, "मैंने अपनी पार्टी में मैचमेकिंग की कोशिश की और फिर शनाया आ गईं, तो मैंने कहा जाओ बात करो." करण ने बताया कि टाइगर और शनाया ने थोड़ी बात की और 10 मिनट बात शनाया ने वापस आ कर करण से कहा, "मुझे लगता है कि वो मुझसे बोर हो गए हैं."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×