आमिर ने करीना को किया वैलेंटाइन विश-काश, मैं-तुम हर फिल्म में होते
तीसरी बार साथ आ रहे हैं आमिर खान और करीना कपूर
तीसरी बार साथ आ रहे हैं आमिर खान और करीना कपूर(फोटो: ट्विटर/आमिर खान)

आमिर ने करीना को किया वैलेंटाइन विश-काश, मैं-तुम हर फिल्म में होते

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का एक पोस्टर रिलीज किया है और साथ ही करीना कपूर के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है. आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘हैप्पी वैलेंटाइंस डे करीना. काश हर फिल्म में मैं तुम्हारे साथ रोमांस कर पाता... स्वाभाविक तौर पर ऐसा कर पाता हूं... मेरी तरफ से तुम्हें प्यार.’

Loading...

ये फिल्म का दूसरा पोस्टर है. पहली बार फिल्म से करीना का लुक रिलीज किया गया है. इसमें करीना, आमिर को गले लगाती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें : मधुबाला के लिए अब भी धड़कता है नौजवानों का दिल, आखिर क्यों?

आमिर और करीना इससे पहले ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तलाश’ में साथ काम कर चुके हैं.

ये साल 1994 में आई हॉलीवुड की क्लासिक फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट ने लीड रोल प्ले किया था. 

'फॉरेस्ट गंप' ने उस साल 6 ऑस्कर अवॉर्ड जीते थे, जिसमें बेस्ट एक्टर और बेस्ट फिल्म शामिल हैं. ये फिल्म सिर्फ उस साल की ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में शुमार है. 8.8 की रेटिंग के साथ आईएमडीबी की ऑल टाइम टॉप फिल्मों में ये फिल्म 11वें नंबर पर है. फिल्म को रिलीज हुए 25 साल गुजर चुके हैं, लेकिन आज भी इसका फैन बेस उतना ही बड़ा है.

फिल्म में सरदार बने हैं आमिर खान

'लाल सिंह चड्ढा' को आमिर कान ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्शन 'सीक्रेट सुपरस्टार' बना चुके अद्वैत चंदन ने किया है. ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : आमिर खान जिस Forrest Gump का रीमेक बना रहे हैं,क्या है उसकी कहानी?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...