ADVERTISEMENT

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, पॉर्न फिल्म बनाने का आरोप

अश्लील फिल्में बनाकर ऐप्स के जरिए रिलीज करने का आरोप

Updated
<div class="paragraphs"><p>Raj Kundra</p></div>
i

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें कुछ अश्लील फिल्मों को ऐप्स के जरिए रिलीज करने को लेकर गिरफ्तार किया गया है. जो एक तरह का पॉर्नोग्राफी रैकेट है.

पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी रैकेट मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. कुछ घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस की तरफ से बताया गया कि अब राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

इसी मामले में गहना वशिष्ठ भी हुई थीं गिरफ्तार

पुलिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि, बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की तरफ से पॉर्नोग्राफी रैकेट को लेकर समन भेजा गया था. प्रॉपर्टी सेल ने इस साल फरवरी में इस रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में मढ़ बंगलो से कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था. इसी मामले में क्राइम ब्रांच ने मॉडल और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को भी गिरफ्तार किया था. जो फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

ADVERTISEMENT

वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने चलाते थे रैकेट

गहना वशिष्ठ और गिरफ्तार हुए अन्य लोगों पर आरोप था कि ये वेब सीरीज में काम देने के बहाने स्ट्रगल कर रहे कलाकारों से अश्लील फिल्मों में जबरदस्ती काम करवाते थे. मामले में पुलिस ने 10 महिलाओं सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया था. इनमें गहना वशिष्ठ समेत रोया खान उर्फ यास्मीन को मुख्य आरोपी थे.

पुलिस ने तब बताया था कि, यास्मीन खुद पहले फिल्मों और टीवी सीरियल में छोटे रोल कर चुकी है. उसके पास से उन लड़कियों की लिस्ट मिली थी जो बॉलीवुड में काम करने की चाह रखती हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT