ADVERTISEMENTREMOVE AD

पृथ्वीराज ट्रेलर: धर्म के लिए अक्षय कुमार की लड़ाई, मानुषी छिल्लर का डेब्यू

'पृथ्वीराज' में संजय दत्त, सोनू सूद और मानव विज भी लीड रोल में हैं.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

यशराज फिल्म्स की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म Prithviraj का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज का लीड कैरेक्टर निभाया है. वहीं, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

'पृथ्वीराज' में संजय दत्त, सोनू सूद और मानव विज भी लीड रोल में हैं. फिल्म को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अक्षय ने कहा- 'काश मेरी मां होती...'

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर, अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री में अपने 30 साल के लंबे करियर में कभी इतनी बड़ी ऐतिहासिक फिल्म नहीं की. अपनी मां को याद करते हुए उन्होंने कहा, "इसलिए जब मुझसे कहा गया कि मुझे सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाना है, तो ये मेरे लिए गर्व की बात थी. ऐसा लगा कि मेरा जीवन सफल हो गया. इसलिए मैं डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी और आदित्य चोपड़ा को धन्यवाद देना चाहता हूं. ये एक एजुकेशनल फिल्म है. काश मेरी मां होती, तो उन्हें बहुत गर्व होता."

टीजर पर हुआ था विवाद

पिछले साल नवंबर में फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद विवाद हुआ था. राजस्थान के राजपूत और गुर्जर समाज ने पृथ्वीराज (Prithviraj) को अपने-अपने समाज का सम्राट होने का दावा करते हुए ऐतराज जताया था. दोनों ही समाज के नेताओं ने अपने-अपने तथ्यों को सही होने का दावा करते हुए फिल्म मेकर्स को धमकी भी दी थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×