एक दूजे के हुए प्रियंका-निक, हिंदू-रीति रिवाज से हुई शादी
देसी गर्ल की शाही शादी
देसी गर्ल की शाही शादी(फोटोः priyankachopra/Instagram )
Live

एक दूजे के हुए प्रियंका-निक, हिंदू-रीति रिवाज से हुई शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास अब एक-दूजे के हो गए हैं. उन्होंने शनिवार को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में कैथोलिक रीति-रिवाज से शादी कर ली है. पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे के पिता पॉल केविन जोनस सीनियर ने ईसाई परंपराओं को पूरा किया. इस समारोह में दोनों ने एक-दूसरे को मशहूर ज्वैलर चोपार्ड के बनाए गए विवाह बैंड पहनाए.

अब, रविवार को प्रियंका और निक हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर रहे हैं.

उमैद पैलेस में हो रही है प्रियंका-निक की शादी, जानें इसकी खासियत

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

NEWEST FIRSTOLDEST FIRST
(3) NEW UPDATES

एक दूजे के हुए प्रियंका- निक

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी हो चुकी है. 2 दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की. अभी तक प्रियंका की शादी की तस्वीरें सामने नहीं आई हैं.

#NickYanka की संगीत सेरेमनी

शादी की सेलिब्रेशन के बीच प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम हैंडल से सेरेमनी की तस्वीरें शेयर हो रही हैं.

  • 06
  • 05
  • 04
  • 03
  • 02
  • 01

घोड़ी पर सवार सिर पर सेहरा बांध आएंगे निक

निक अपने पूरे परिवार, बारात और गाजे बाजे के साथ सिर पर सेहरा बांध, घोड़ी पर सवार होकर प्रियंका से शादी करने मंडप में पहुंचेगे.

आज हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे प्रियंका-निक

जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने शनिवार को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की. क्रिश्चियन वेडिंग के बाद अब निक और प्रियंका 2 दिसंबर यानी आज रविवार को हिंदू रीति-रिवाज से साथ शादी करेंगे.

प्रियंका-निक की शादी में 200 से ज्यादा मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है. सभी रस्में जोधपुर के उमेद भवन में पूरे देसी अंदाज में निभाई जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहनेंगी.

जमकर हुई आतिशबाजी

शनिवार को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी के बाद उमेद भवन के पास जमकर आतिशबाजी की गयी. आतिशबाजी का ये नजारा देखते ही बनता था.

(फोटो: PTI)

Priyanka Nick Wedding | सामने आईं मेंहदी की तस्वीरें

  • 06
    (फोटोः priyankachopra/Instagram )
  • 05
    (फोटोः priyankachopra/Instagram )
  • 04
    (फोटोः priyankachopra/Instagram )
  • 03
    (फोटोः priyankachopra/Instagram )
  • 02
    (फोटोः priyankachopra/Instagram )
  • 01
    (फोटोः priyankachopra/Instagram )

वेडिंग के बीच निक ने खेला क्रिकेट और मारा छक्का

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शयर की थी. अब दोनों की एक और तस्वीर सामने सामने आई है. इसमें निक, प्रियंका को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. दरअसल ये तस्वीर बेंडिंग के बीच की है जब निक ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ क्रिकेट खेलाते नजर आ रहे हैं.

Priyanka Nick Wedding | प्रियंका और निक ने पहना रॉल्फ लॉरेन का डिजाइन किया हुआ आउटफिट

प्रियंका चोपड़ा ने कैथोलिक रीति-रिवाज से हुई शादी के लिए मशहूर डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन द्वारा डिजाइन किया गया गाउन पहना, जबकि जोनास ने भी रॉल्फ लॉरेन का बनाया हुआ सूट पहना. प्रियंका के भाई सिद्धार्थ समेत दुल्हन और निक के तीन भाईयों जो, केविन और फ्रेंकी समेत दोनों परिवारों के सदस्यों ने भी रॉल्फ लॉरेन के ही सूट पहने थे.

रॉल्फ लॉरेन कपल्स के लिए जाने-माने डिजाइनर हैं क्योंकि वह न केवल प्रियंका के बहुत करीबी दोस्त हैं बल्कि निक और प्रियंका ने 2017 मेट गाला में रॉल्फ लॉरेन के कलेक्शन से एक साथ धमाल मचाया था. यह गाला उनकी अनौपचारिक पहली डेट के एक सप्ताह बाद हुआ था.

Priyanka Nick Wedding | 2 दिसंबर काे हिंदू रीति-रिवाज से लेंगे सात फेरे

प्रियंका-निक हिंदू रीति-रिवाज से 2 दिसम्बर को शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहनेंगी.

Priyanka Nick Wedding | निक के पिता ने कराई शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के रीति-रिवाज निक के पिता पॉल केविन जोनास ने पूरे करवाए.

निक के पिता पॉल अमेरिका में पादरी रह चुके हैं. प्रियंका की ब्राइडमेट्स उनकी बहनें रहीं, जो पिंक आउटफिट में नजर आईं.

क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई प्रियंका-निक की शादी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस क्रिश्चियन रीति रिवाज के मुताबिक शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बता दें प्रियंका और निक रविवार को हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे. इस मौके पर उमेद भवन में आतिशबाजी भी हुई. देखें वीडियो:

आकाश अंबानी श्लोका के साथ प्रियंका की शादी में पहुंचे

जब पूरा अंबानी परिवार संगीत समारोह में बिजी है तब आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे. वे यहां प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल होने के लिए आए हैं.

(Photo: Yogen Shah)

29 नवंबर जोधपुर पहुंचे थे प्रियंका-निक

शादी के लिए ये जोड़ा मुंबई से जोधपुर पहुंच चुका है. गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर प्रियंका और निक एक साथ नजर आए. आज से जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे. 2 दिसबंर को प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

(फोटो: योगेन शाह)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो