अपनी फिल्म के बोल्ड सीन लीक होने पर भड़कीं राधिका, कहा-गंदी सोच
अपनी फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ का सेक्स सीन लीक होने पर भड़की राधिका आप्टे.
अपनी फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ का सेक्स सीन लीक होने पर भड़की राधिका आप्टे.(फोटो: इ्ंस्टाग्राम)

अपनी फिल्म के बोल्ड सीन लीक होने पर भड़कीं राधिका, कहा-गंदी सोच

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की आने वाली फिल्म द वेडिंग गेस्ट का एक सीन लीक हो गया है. इस फिल्म में राधिका के साथ देव पटेल भी मौजूद हैं. लेकिन सिर्फ अपना ही नाम कॉन्ट्रोवसी में आने पर राधिका भड़क गई हैं.

Loading...

राधिका आप्टे और देव पटेल की फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देगी, लेकिन रिलीज होने से पहले ही फिल्म का एक सेक्स सीन लीक हो गया है, जिस पर राधिका का गुस्सा आसमान छू रहा है. उनका कहना है कि यह सब “हमारी सोसाइटी की साइको सोच” की वजह से है. फिल्म के सीन की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक होने के बाद काफी वायरल हो रही हैं.

‘द वेडिंग गेस्ट’ फिल्म में राधिका आप्टे के साथ देव पटेल दिखाई देंगें.
‘द वेडिंग गेस्ट’ फिल्म में राधिका आप्टे के साथ देव पटेल दिखाई देंगें.
(फोटो: इ्ंस्टाग्राम)

साथ ही वह इस बात से भी गुस्सा हैं कि फिल्म में उनके साथ देव पटेल भी मौजूद हैं, लेकिन सवाल केवल उन पर ही उठ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की जिंदगी का सफर

‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक राधिका ने सीन के लीक होने पर कहा है कि, “फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ में कई अच्छे सीन्स मौजूद हैं और यह फैक्ट है कि हमारे समाज की साइको सोच होने के कारण ही फिल्म का सेक्स सीन लीक हो हुआ है. लीक हुए सेक्स सीन में राधिका आप्टे और देव पटेल दोनों हैं, लेकिन इसे मेरे नाम के टैग के साथ फैलाया जा रहा हैं. लोग इसे मेल एक्टर देव पटेल के नाम के टैग के साथ क्यों नहीं वायरल कर रहे.”

सेक्स सीन लीक होने पर राधिका आप्टे ने पूछा “मेरा नाम ही क्यों?”
सेक्स सीन लीक होने पर राधिका आप्टे ने पूछा “मेरा नाम ही क्यों?”
(फोटो: इ्ंस्टाग्राम)

‘द वेडिंग गेस्ट’ को इंग्लैंड के मशहूर डायरेक्टर माइकल विंटरबॉटम ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि पहली बार राधिका आप्टे और देव पटेल साथ काम करने जा रहे हैं. यह फिल्म एक रहस्यमयी ब्रिटिश मुस्लिम आदमी पर बेस्ड है, जिसका किरदार देव पटेल निभाएंगे.

यह पहली बार नहीं है कि राधिका आप्टे की फिल्म का कोई सेक्स सीन लीक हुआ है. इससे पहले भी राधिका कि फिल्म ‘पार्च्ड’ का एक बोल्ड सीन लीक हुआ था.

बोल्ड सीन्स करने पर राधिका ने IANS को बताया था कि वह सिनेमा जगत को देखते हुए बड़ी हुई हैं. उनका फिल्मी सफर काफी लंबा था जिसके बाद उन्हें बोल्ड सीन्स करने में कोई परहेज नहीं हैं.

फिल्मों की बात करें तो राधिका जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्धिकी के साथ फिल्म ‘रात अकेली है’ में भी नजर आएंगी. इसके साथ ही वह एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं. इस फिल्म का नाम लिबरेट: ए कॉल टू स्पाई है जिसमें वह एक WWII स्पाई का किरदार निभाएंगी.

ये भी पढ़ें : सोनम कपूर ने भी शेयर की साड़ी में अपनी तस्वीर

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...