रानू मंडल का पहला गाना रिलीज, कहा- ‘मेरे लिए भगवान हैं हिमेश’
पहला गाना रिलीज होने के बाद रानू ने हिमेश रेशमिया की जमकर तारीफ की
पहला गाना रिलीज होने के बाद रानू ने हिमेश रेशमिया की जमकर तारीफ की(फोटो: Youtube Grab)

रानू मंडल का पहला गाना रिलीज, कहा- ‘मेरे लिए भगवान हैं हिमेश’

सोशल मीडिया के जरिए रातों रात मशहूर हुई रानू मंडल का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हो गया है. ये गाना बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का है. इस मौके पर रानू ने हिमेश की जमकर तारीफ की. गाने के लॉन्चिंग इवेंट में रानू ने कहा, “हिमेश जी की वजह से ही बॉलीवुड में गाने का मौका मिला. मेरे लिए वह भगवान हैं.”

Loading...

वहीं रानू मंडल ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, "हिमेश जी ने मुझे एक परिवार के सदस्य की तरह माना और मुझे अपने जीवन का सबसे बड़ा मौका दिया. ये पहली बार था, जब मुझे किसी ने ट्रेनिंग दी. मैं सिंगिंग की बारीकियों को नहीं जानती थी."

मैं एक टूटे हुए परिवार से आती हूं. मुझे पहले कभी इतना प्यार नहीं मिला. अब जब लोग मुझे इतना प्यार दे रहे हैं, तो मैं ज्यादा खुश नहीं हो सकती. मैंने कल्पना में भी कभी नहीं सोचा था कि मुझे इतने बड़े मंच पर आने का मौका मिलेगा, या किसी बॉलीवुड फिल्म में भी गाऊंगी.
रानू मंडल, सिंगर

स्टेशन पर गाने वाली रानू कैसे बन गईं बॉलीवुड सिंगर?

कुछ ही दिन पहले रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो में रानू एक रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए नजर आ रहीं थीं.

एक शख्स ने जैसे ही सोशल मीडिया पर उनका वीडिया शेयर किया रानू रातों रात फेमस हो गईं. वीडियो वायरल होने के बाद उनकी किस्मत चमक उठी. सबसे पहले बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का ऑफर दिया. रानू मंडल ने हिमेश की फिल्म ‘हैप्पी, हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना गाया है.

रानू का हिमेश के साथ गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें : स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल की बॉलीवुड में एंट्री,डब किया गाना  

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    Loading...