ADVERTISEMENTREMOVE AD

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani का पहला लुक, आलिया-रणवीर सिंह की जोड़ी कमाल

फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने और अपने जन्मदिन के मौके पर करण जौहर ने RRKPK का पहला लुक रिलीज किया.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani First Look: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का पहला लुक फैंस के साथ शेयर कर दिया है. करण ने फिल्म से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का लुक रिलीज किया है. फिल्म के पहले पोस्टर्स भी फैंस के साथ शेयर किए गए हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
25 मई को डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल भी पूरे हो गए हैं, जिसकी खुशी में फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया है.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म से रणवीर का लुक रिलीज करते हुए धर्मा प्रोडक्शन्स ने लिखा, "यारों का यार, रॉकिंग इन एवरी अवतार, और इस प्रेम कहानी का दिलदार. रॉकी से मिलिए."

0

वहीं, आलिया का लुक जारी करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, "दिलों को धड़काने आ रही है वो, द रानी ऑफ दिस प्रेम कहानी."

फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए करण जौहर ने लिखा, "धर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स के सबसे नए कपल से मिलिए - रॉकी और रानी! इनके परिवार के बिना इन दोनों की प्रेम कहानी है अधूरी."

बता दें कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी लीड रोल में हैं. फिल्म 28 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज होगी.

डायरेक्टर के तौर पर करण जौहर की आखिरी फीचर फिल्म साल 2016 में आई 'ऐ दिल है मुश्किल' थी, जिसमें अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में और फवाद खान कैमियो में थे. इसके बाद करण जौहर ने नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' (2017) और 'घोस्ट स्टोरीज' (2019) के लिए एक-एक एपिसोड डायरेक्ट किया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×